मुझे जो पसंद है, वो आपकी वाली के साथ सेट है, हरमनप्रीत से जवाब से कपिल शर्मा की बोलती बंद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, June 7, 2021

मुझे जो पसंद है, वो आपकी वाली के साथ सेट है, हरमनप्रीत से जवाब से कपिल शर्मा की बोलती बंद

 


स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी हाजिरजवाबी से अच्छे-अच्छों का मुंह बंद करवा देते हैं, लेकिन उस इंसान के बारे में सोचिये, जिसने कपिल की बोलती बंद कर दी, वो भी शो के दौरान, ऑडियंस के सामने, ये कारनामा टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने किया है। आइये विस्तार से पूरा मामला आपको बताते हैं।

कपिल शो में पहुंचे
द कपिल शर्मा शो में हरमनप्रीत के अलावा मिताली राज, तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी, ऑलराउंडर वेदा कृष्णमूर्ति पहुंची, शो के दौरान कपिल ने झूलन से पूछा क्या मैच के दौरान लड़कियां स्लेजिंग करती है, तो इस पर तेज गेंदबाज ने कहा, आप सुनना क्या चाहते हो, तभी सिद्धू ने कहा, जो बोले वही कुंडी खोले, ये करती है पक्का, इस पर झूलने ने ना में सिर हिलाते हुए कहा, सर हम उनमें से नहीं हैं, जो स्लेज करें, हम उनमें से हैं, जो अच्छा बॉल डालकर विकेट लें।

स्लेजिंग नहीं होती
ये सुनते ही हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा, फिर कपिल ने पूछा, कहने का मतलब है कि जब लड़कियां खेलती है, तो कोई स्लेजिंग नहीं होती, इस पर हरमनप्रीत और वेदा एक साथ बोलीं, होती है बहुत होती है, कपिल ने पूछा, आपकी किस टीम के साथ ज्यादा होती है, हरमनप्रीत ने कहा एक ही टीम है जो स्लेजिंग कर सकती है, आप ही अंदाजा लगा लो, कपिल ने कहा, आप ही बता दो, उधर से आवाज आ रही है ऑस्ट्रेलिया, हरमनप्रीत ने कहा, नहीं पाकिस्तान है वो टीम।

शादी किनसे करेंगी
कपिल ने झूलन की ओर मुखातिब होकर पूछा, शादी जब आप करेंगी तो किनसे करेंगी, क्रिकेटर से करेंगी या किसी बॉलीवुड स्टार से, झूलन ने कहा, ऐसा कुछ जरुरी नहीं है, कि क्रिकेटर से ही करनी है, जो भी अच्छा लगेगा उससे करेंगे, मम्मी-पापा भी हैं, वो भी फैसला लेंगे। कपिल ने कहा, मुझे ये जानना था कि हमारी महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी किस तरह के लड़कों में इंटेस्टेड है, यहां पर तो हमने देखा है, कि हमारे बॉलीवुड में बहुत सारी लड़कियां होती है, जो क्रिकेटर्स को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं, तो क्या हम ये समझें कि आप क्रिकेटर्स बॉलीवुड में से किसी को चुनेंगी।

आपकी वाली से सेट है
कपिल के इस सवाल पर मिताली ने कहा, मुझे बॉलीवुड स्टार से शादी करने में कोई ऐतराज नहीं है, कपिल ने फिर हरमनप्रीत से पूछा आपको कौन पसंद है, किसी एक का नाम बताइये, तो हरमन ने कहा मुझे रणवीर सिंह पसंद है। कपिल ने गहरी सांस लेते हुए कहा रणवीर सिंह, उनका तो… इससे आगे कपिल कुछ और कहते, हरमनप्रीत ने कहा वो आपकी वाली के साथ सेट है ना, ये सुनते ही शो में मौजूद ऑडियंस ताली बजाने लगी, वही कपिल का भी चेहरा देखने लायक था, वो कुछ बोल नहीं पाये।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment