विराट कोहली की जबरदस्त फैन है यह पाकिस्तानी लड़की, बोली थी- प्लीज उसे मुझे दे दो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, June 5, 2021

विराट कोहली की जबरदस्त फैन है यह पाकिस्तानी लड़की, बोली थी- प्लीज उसे मुझे दे दो


 दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक हैं भारत की क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली । उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है । भारत के अलावा पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्तान में भी कप्तान कोहली के कई चाहने वाले हैं, जिनमें से एक हैं पाकिस्तानी गर्ल रिजला रेहान । भारतीय कप्तान कोहली के लिए इनकी दीवानगी देखने लायक है ।

2019 में सुर्खियों में आईं
रिजला रेहान पाकिस्तानी की रहने वाली हैं, वो वर्ल्ड कप 2019 के दौरान सुर्खियों में आईं थीं । दरअसल रिजला रेहान से 2019 वर्ल्ड कप के दौरान एक एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वो कौन सी एक ऐसी चीज है जो वो पाकिस्तान को टीम इंडिया की तरफ से तोहफे में देना चाहेंगी, तो उन्‍होंने जो जवाब दिया वो हैरान करने वाला था । खास तौर पर उनका अंदाज, सुर्खियों में आ गया था ।

रिजला बोलीं, मुझे विराट दे दो
रिजला रेहान ने इंटरव्‍यू में पूछे गए सवाल के जवाब में विराट कोहली को मांगा था । तब उन्‍होंने कहा था, ‘मुझे विराट दे दो, प्लीज मुझे विराट दे दो।’ सोशल मीडिया पर रिजला के हजारों फॉलोअर हैं, वो अक्सर ही क्रिकेट से जुड़ी बातें पोस्ट करती हैं । रिजला रेहान इससे पहले एशिया कप 2018 में भी चर्चा में आई थीं । इसके अलावा रिजला साल 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में हुए मैच में भी मौजूद थी ।

चर्चा में रहती हैं रिजला
2019 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था, इस मैच के टिकट भी रिजला ने पहले ही खरीद लिए थे । उन्हें लग रहा था कि पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रहेगा, लेकिन ये मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया । आपको बता दें रिजला रेहान पाकिस्तान के कराची की रहने वाली हैं, लेकिन पिछले 12 सालों से वो दुबई में रह रही हैं । 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में रिजला ने भारत का समर्थन किया था ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment