स्विमिंग पूल में उतरीं पृथ्‍वी शॉ की कथित गलफप्रेंड प्राची सिंह, पिंक बिकिनी में देख फैंस हुए क्रेजी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, June 6, 2021

स्विमिंग पूल में उतरीं पृथ्‍वी शॉ की कथित गलफप्रेंड प्राची सिंह, पिंक बिकिनी में देख फैंस हुए क्रेजी

  


एक्ट्रेस प्राची सिंह का नाम क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ के साथ अकसर जोड़ा जाता है, क्‍या इन दोनों में कुछ है, वेल ये अभी तक इन्‍होंने कबूल तो नहीं किया है लेकिन एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरों को लाइक करने का सिलसिला क्रिकेटर की ओर से बदस्‍तूर जारी है । जी हां, शॉ ने हमेशा की तरह उनकी लेटेस्ट पोस्ट को लाइक किया है । इस पोस्‍ट के क्‍या कहने, प्राची सिंह का हॉट अवतार देखकर आप भी खुद को उन्‍हें लाइक करने से रोक नहीं पाएंगे ।

स्विमिंग पूल का बढ़ाया पारा
भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कथित गर्लफ्रेंड प्राची सिंह ने अपनी अदाओं से एक बार फिर फैंस का दिल लूट लिया है, उनकी लेटेस्‍ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है । प्राची सिंह इस बार स्विमिंग पूल में उतरी हैं वो भी पिंक बिकिनी में ।
दिया ऐसा कैप्‍शन
पिंक कलर की बिकिनी में वो स्विमिंग पूल में हैं, ये तस्‍वीर टॉप एंगल से ली गई है । इस तस्‍वीर को उन्‍होंने कैप्‍शन दिया है- ‘Aquaholic’ । इस शब्‍द का इस्‍तेमाल आजकल सेलेब्‍स खूब कर रहे हैं, इस Word का मतलब है कि उन्हें पानी की लत है । प्राची की इस तस्‍वीर को देख फिलहाल तो फैंस मदहोश हो गए हैं ।


शॉ ने किया लाइक
प्राची सिंह की इस तस्‍वीर को फैंस ने ही नहीं खुद पृथ्वी शॉ ने भी लाइक किया है । इसी वजह से इन दोनों के बीच अफेयर की खबरें अब भी पक्‍की ही मानी जाती हैं । बहरहाल प्राची सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर ही अपनी खूबसूरत फोटोज और डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं । पृथ्वी शॉ उनकी ज्यादातर पोस्ट को लाइक करते हैं और कई बार कमेंट भी करते हैं ।

एक्‍ट्रेस हैं बेहतरीन डांस
प्राची सिंह तब सुर्खियों में आईं, जब वह कलर्स टीवी के शो ‘उड़ान’ में वंशिका शर्मा के किरदार में नजर आईं, वह इस शो का 2019 से हिस्‍सा हैं । एक्टिंग के साथ प्राची एक अच्छी डांसर भी है । उनके वीडियोज देख आप भी उनके मूव्‍ज के कायल हो जाएंगे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment