टीम इंडिया के प्लेबॉय है केएल राहुल, अथिया शेट्टी से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है क्रिकेटर का नाम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, June 16, 2021

टीम इंडिया के प्लेबॉय है केएल राहुल, अथिया शेट्टी से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है क्रिकेटर का नाम

  


KL Rahul Girlfriend List: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल फैंस के बीच हमेशा चर्चाओं में रहते है। केएल राहुल जितना अपने खेल की वजह से खबरों में आते है। उतना ही, अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी वह सुर्खियों में रहते है। खबरों के मुताबिक, इन दिनों केएल राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को डेट कर रहे है। सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशनशिप की खबरे कई बार सामने आई है। दोनों अक्सर एक साथ कई जगहों पर स्पॉट हुए है तो साथ ही सोशल मीडिया पर भी दोनों की मस्ती देखने को मिलती है। लेकिन क्या आपको पता है केएल राहुल का नाम कई हसीनाओं के साथ चर्चा में आ चुका है।

आकांक्षा रंजन

अथिया शेट्टी से पहले केएल राहुल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन के साथ जुड़ा था। आकांक्षा फिल्म ‘वेडिंग पुलाव’ और ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आ चुकी हैलेकिन इस दौरान उन्हें ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली। हालांकि केएल राहुल की साथ रिलेशनशिप की वजह से वह काफी सुर्खियों में रही। (KL Rahul Girlfriend List)

निधि अग्रवाल

केएल राहुल की लाइफ में टाइगर श्रॉफ की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल भी रह चुकी है। दोनों के रिलेशनशिप की कई खबरें सामने आई थी। यहां तक की दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया था। लेकिन कुछ समय बाद ही राहुल और निधि ने अपने अफेयर की खबरों को गलत बताया था और कहा था कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त है।

सोनम बाजवा

केएल राहुल और पंजाबी फिल्म एक्ट्रेस सोनम बाजवा का नाम भी लंबे समय तक खबरों में रहा। दावा किया गया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। जिसका खुलासा इनकी चेट से हुआ। lसोनम ने अपने एक पोस्ट पर लिखा कि- ‘सनसेट के वक्त मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूं’, जिस पर राहुल ने रिप्लाई करते हुए लिखा था, ‘डेट टुनाइट।’ लेकिन कुछ समय बाद ही रिलेशनशिप की खबरे आना बंद हो गई। (KL Rahul Girlfriend List)

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment