रहाणे लव स्टोरी- गर्लफ्रेंड की मां ने पकड़ा था रंगेहाथों, पड़ोसन की प्यार में हो गये थे क्लीन बोल्ड - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, June 7, 2021

रहाणे लव स्टोरी- गर्लफ्रेंड की मां ने पकड़ा था रंगेहाथों, पड़ोसन की प्यार में हो गये थे क्लीन बोल्ड

 


टीम इंडिया के टेस्ट बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे आज 6 जून को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, रहाणे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलने के लिये इंग्लैंड दौरे पर हैं, अगर रहाणे की निजी जिंदगी की बात करें, तो वो भी काफी दिलचस्प है, उन्होने अपने बचपन की दोस्त के साथ पहला किया किया, फिर उन्हें अपना हमसफर बनाया, आइये आपको रहाणे की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।


बचपन की दोस्त से की शादी
अजिंक्य रहाणे ने अपनी बचपन की दोस्त राधिका धोपावकर के सात 26 सितंबर 2014 को शादी की थी, दोनों की शादी घर वालों की मर्जी से हुई थी, राधिका पुणे की रहने वाली है, लेकिन उनका परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया था, राधिका और रहाणे का परिवार आस-पड़ोस में ही रहता था, बचपन से ही दोनों की दोस्ती थी, एक बार राधिका की मां ने रहाणे को उन्हें अपनी बेटी के साथ घूमते रंगेहाथों पकड़ा था, जिसके बाद घर वालों को उनकी लव स्टोरी के बारे में पता चला।

पत्नी को कहते हैं दोस्त
शादी के बाद भी रहाणे अपनी पत्नी राधिका को दोस्त कहकर बुलाते हैं, उन्होने अपने सोशल मीडिया में भी इस बात का खुलासा किया है, दोनों की एक बेटी है। रहाणे अपनी सफलता का क्रेडिट अपने माता-पिता को देते हैं, एक इंटरव्यू में उन्होने अपनी जिंदगी के उन पलों के बारे में बताया था, जब उनके परिवार ने गरीबी देखी थी, उन्होने बताया कि मां ने अभाव में भी उन्हें स्पोर्ट्स के प्रति इंट्रेस्ट कम नहीं होने दिया।

एक ओवर में 6 चौके
रहाणे ने आईपीएल 2012 में एक मैच में एक ओवर में 6 चौके लगाये थे, राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए उन्होने आरसीबी के खिलाफ 103 रनों की नाबाद पारी खेली थी। रहाणे ने टीम इंडिया की ओर से अभी तक 73 टेस्ट मैचों में 4583 रन बनाये हैं, वहीं 90 वनडे मैचों में 2962 रन उनके नाम है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment