राजस्थान के 33 जिलों में वायरस ने तोड़ा, दम, तेजी बदले कोरोना कें आंकड़े - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, June 6, 2021

राजस्थान के 33 जिलों में वायरस ने तोड़ा, दम, तेजी बदले कोरोना कें आंकड़े


जयपुर। 
राजस्थान में सख्त लॉकडाउन के बाद भी कोरोना वायरस के संक्रमण में लगातार गिरावट दर्ज हो रही है। प्रदेश में शनिवार को दूसरी लहर में सबसे कम महज 942 नये कोविड-19 पॉजिटिव केस सामने आये। चिकित्सा विभाग की ओर से पिछले 24 घंटे के जारी आंकड़ों में 32 मरीजों की मौत भी बताई गई है। वहीं 3364 लोगों को अस्पताल से छुट्‌टी या रिकवर हुये हैं

राजधानी जयपुर में शनिवार को 170 नये कोरोना पॉजिटिव केस मिले। इनमें से सर्वाधिक गोविंदगढ़(16), फिर जमवारामगढ़(14), वैशाली नगर(11) और झोटवाड़ा में 10 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं।

राज्य में सबसे कम केस सवाई माधोपुर में मिले हैं। यहां महज 1 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके बाद धौलपुर में 3, जालोर में 4, करौली और राजसमंद में 6-6 और प्रतापगढ़, सिरोही में 7-7 नये संक्रमित मिले हैं।

राजस्थान में शनिवार को 32 और कोरोना मरीजों की मौत हुई है। और इसी के साथ प्रदेश में अब तक 8631 लोग कोरोना का शिकार बन चुके हैं। वर्तमान में राज्य में 21550 एक्टिव केस है जो अस्पताल अथवा घर पर उपचार ले रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment