सड़क पर दोस्ती, फिर फ्लैट में बुलाकर शारीरिक संबंध, 22 दिनों में 15 लोगों से ऐठें लाखों रुपये - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, June 7, 2021

सड़क पर दोस्ती, फिर फ्लैट में बुलाकर शारीरिक संबंध, 22 दिनों में 15 लोगों से ऐठें लाखों रुपये

 


यूपी के नोएडा सेक्टर 39 थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के केस में लोगों को फंसाकर रंगदारी वसूलने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है, मामले में 2 युवतियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, इस दौरान आरोपियों के कब्जे से 8 मोबाइल, घड़ी, पर्स, 25 हजार रुपये, ड्राइविंग लाइसेंस, 4 एटीएम कार्ड, होंडा सिटी कार और पेटीएम मशीन भी बरामद हुई है।

मसाज पार्लर मालिक
नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने दो युवतियों समेत 5 लोगों को सोम बाजार के पास से गिरफ्तार किया है, जिसमें कुलदीप कुमार और उसकी पत्नी दीपा का सेक्टर 18 में गोल्डन स्पा नाम से मसाज पार्लर है, जबकि पुलिस की गिरफ्त में सोंटी उर्फ पूरन लाल, लक्की उर्फ अर्श, सना उर्फ काजल, दीपा चौहान और कुलदीप कुमार आये हैं।

मीडिया संस्थान में नौकरी करता है पीड़ित
एडीसीपी ने बताया कि पीड़ित मीडिया हाउस में नौकरी करते हैं, 3 जून को महिला आरोपी सना ने पीड़ित को सेक्टर 44 स्थित फ्लैट में मिलने के बहाने बुलाया था, यहां पीड़ित को बीयर पिलाकर आपत्तिजनक अवस्था में सना के साथ दीपक ने वीडियो बना ली, इसके बाद आरोपियों ने उसे जेल भिजवाने की धमकी देकर 2 लाख रुपये रंगदारी मांगी, पीड़ित के पास 2 लाख रुपये नहीं होने पर आरोपियों ने उनसे 25 हजार, 2 मोबाइल फोन और कार छीनकर वहां से भगा दिया, जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत सेक्टर 39 थाना पुलिस से की।

पूछताछ में बड़ा खुलासा
आरोपियों ने बताया कि वो पिछले 22 दिनों में 15 लोगों को हनी ट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये वसूल चुके हैं, थाना प्रभारी ने बताया कि इससे पहले आरोपी दिल्ली के अशोक नगर में ये काम कर रहे थे, इस गिरोह में शामिल महिलाएं मॉल, बार और पब आदि जगहों पर आने वाले व्यक्तियों से किसी ना किसी बहाने दोस्ती करती थी, इसके बाद महिला उस व्यक्ति को चिन्हित स्थान पर बुलाकर शराब या बीयर पिलाकर दोनों का आपत्तिजनक अवस्था में वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करती थी, इसके बाद डरा-धमकाकर और बदनाम करने की धमकी देकर उनसे गाड़ी, रुपये और मोबाइल छीन लेती थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment