11वीं के छात्र संग फरार होने वाली लेडी टीचर अरेस्‍ट, होम ट्यूशन के बहाने कर रही थी ऐसा काम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, June 6, 2021

11वीं के छात्र संग फरार होने वाली लेडी टीचर अरेस्‍ट, होम ट्यूशन के बहाने कर रही थी ऐसा काम

 


गुरु-शिष्‍य के बीच रिश्‍तों को तार-तार करती एक घटना पिछले दिनों हरियाणा के पानीपत में घटी । यहां एक निजी स्‍कूल की टीचर अपनी ही स्‍कूल में पढ़ने वाले 11वीं के छात्र को लेकर फरार हो गई । छात्र लॉकडाउन में टीचर के घर होम ट्यूशन लेने जा रहा था । वो करीब 2 सालों से इस महिला टीचर से पढ़ रहा था, लेकिन परिवार को भनक तक नहीं लगी कि आखिर टीचर के मन में क्‍या पक रहा है । हालांकि टीचर अब पुलिस गिरफ्त में है ।

छात्र पर आ गया दिल
मामला हरियाणा के पानीपत का है, जहां एक महिला टीचर जो कि तलाकशुदा भी हैं अपने छात्र के साथ ही गायब हो गई थी । छात्र के गायब होने का पता जब उसके परिजनों को चला तो उन्‍होंने पूछताछ की । महिला टीचर के बारे में भी कुछ पता ना चलने पर मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया । पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर छात्र समेत टीचर की तलाश शुरू कर दी ।

साइबर सेल की ली गई मदद
पानीपत पुलिस ने इसके लिए साइबर सेल की मदद ली, महिला टीचर को नाबालिग लड़के के साथ पकड़ लिया गया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही महिला टीचर की काउंसलिंग भी कराई जाएगी । पुलिस ने मीडिया को बताया है कि महिला टीचर पिछले दो साल से छात्र को घर पर ही ट्यूशन दे रही थी । इस बीच ही उसके मन में ऐसा विचार और । पुलिस टीचर से भी पूछताछ कर रही है कि उसने ऐसा कदम क्‍यों उठाया । ये महिला टीचर ही छात्र की क्लास टीचर भी है ।

29 मई से लापता थी छात्र संग टीचर
छात्र के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका बेटा हमेशा की तरह 29 मई की दोपहर करीब 2 बजे टीचर के घर गया था, लेकिन वो वापस घर नहीं लौटकर आया । पानीपत की देशराज कॉलोनी के एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली ये टीचर तलाकशुदा है, और अपने मायके में ही रह रही है । लॉकडाउन में स्कूल बंद होने के कारण छात्र हर दिन चार-चार घंटे ट्यूशन लेने टीचर के घर जा रहा था । उन्‍हें क्‍या पता था कि उनका बेटा लेडी टीचर के बहकावे में आ रहा है । जब दोनों गायब हुए थे तब दोनों के मोबाइल फोन भी बंद थे, महिला टीचर के पिता से पता चला कि उनकी बेटी गायब हो गई है । फिलहाल दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया है, अब उनसे पूछताछ हो रही है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment