IPL में सरेआम किया था KISS, फिर क्‍यों हुआ दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्‍या का ब्रेकअप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, May 8, 2021

IPL में सरेआम किया था KISS, फिर क्‍यों हुआ दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्‍या का ब्रेकअप


 दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्‍ट्री सुपरहिट कूल जोडि़यों में से एक है । खास बात ये कि रणवीर से शादी के फैसले में दीपिका ने ज्‍यादा समय नहीं लगा, हालांकि रणवीर के लिए दीपिका को प्रपोज करना काफी टफ टास्‍क रहा था । रणवीर से पहले दीपिका कई को डेट कर चुकी थीं, जिनमें एक नाम रणबीर कपूर हैं तो एक सिद्धार्थ माल्‍या का भी है । किंगफिशर के मालिक के बेटे के साथ दीपिका की डिनर डेट से लेकर IPL मैच के दौरान सरेआम KISS करने तक, सब कुछ फैंस के लिए दीवानगी भरा था । लेकिन फिर भी इनका ब्रेकअप हो गया ।

ब्रेकअप के बाद लगाए एक दूसरे पर आरोप
प्‍यार में दीवाने से लगने वाले इस कपल का जब ब्रेकअप हुआ तो दोनों ओर से आरोपों की जैसे झड़ी लग गई । दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाला। इतना ही नहीं, मामला पैसों और महंगे गिफ्ट्स के लेन-देन का भी आया। आपको बता दें सिद्धार्थ माल्‍या, विजय माल्‍या के बेटे हैं। उनकी लाइफस्‍टाइल देख कोई भी लड़की उनकी पार्टनर बनना चाहती, लेकिन दीपिका ने ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्‍यू में जो कुछ कहा उसने सबको चौंका दिया था ।

सरेआम किया था किस
दीपिका और सिद्धार्थ माल्‍या का अफेयर दो साल तक चला था । साल 2011 में आईपीएल मैच के दौरान दोनों अक्सर साथ नजर आते थे, दोनों के प्‍यार की खबरों पर उस समय मुहर लग गई, जब मैच के दौरान सिद्धार्थ और दीपिका ने दुनिया के सामने एक-दूसरे को लिपलॉक किया। इस तस्‍वीर ने तब लहलका मचा दिया था । लेकिन इसके बाद दीपिका और सिद्धार्थ के ब्रेकअप की खबर चौंकाने वाली थी। दीपिका ने एक इंटरव्‍यू में कहा था-  ‘मैंने सिद्धार्थ के साथ रिश्‍ता बनाए रखने की बहुत कोशिश  की, लेकिन बीते कुछ समय में उसका बर्ताव बहुत बुरा हो गया था। दीपिका के मुताबिक कहती हैं कि उनके पास रिश्‍ता तोड़ने के अलावा और कोई उपाय नहीं बचा था।

‘क्रेजी लड़की है दीपिका पादुकोण’
वहीं दूसरी ओर, जब सिद्धार्थ से इस बारे में सवाल किया तो उन्‍होंने इस पर ज्‍यादा कुछ नहीं कहा। पूछे जाने पर सिर्फ यही कहा कि दीपिका पादुकोण क्रेजी लड़की है। वहीं जब दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ अपनी शादी की खबर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी, त‍ब सिद्धार्थ माल्‍या ने उस पर एक हार्ट इमोजी जरूर शेयर की थी । सिद्धार्थ की तरफ से इस रिश्‍ते को लेकर कभी कोई बयान नहीं आया ।

No comments:

Post a Comment