पटौदी ट्रॉफी और IPL के बाकी बचे मैचों को लेकर BCCI का बयान, कोई फैला रहा था झूठ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, May 23, 2021

पटौदी ट्रॉफी और IPL के बाकी बचे मैचों को लेकर BCCI का बयान, कोई फैला रहा था झूठ


2 साल पहले से तय पटौदी ट्रॉफी के लिये टेस्ट सीरीज के तारीखों में कोई बदलाव नहीं किया गया है, बीसीसीआई सूत्रों ने तारीखों में बदलाव को खारिज कर दिया है, 5 टेस्ट मैचों की ये सीरीज इसी साल अगस्त में शुरु होनी है, लेकिन एक फेक स्टेटमेंट जारी कर पटौदी ट्रॉफी को रिशेड्यूल करने का दावा किया गया है।


फेक स्टेटमेंट
दरअसल एक फेक स्टेटमेंट जारी किया गया था, कि इंग्लैंड एंड वेल्ड क्रिकेट बोर्ड को बीसीसीआई ने एक रिक्वेस्ट भेजी है कि पटौदी ट्रॉफी टेस्ट सीरीज 2021 को रिशेड्यूल कर दिया जाए, बताया गया था कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भारत की ये रिक्वेस्ट स्वीकार इस शर्त पर की है, कि वहां आईपीएल के बाकी मैच सितंबर में इंग्लैंड में आयोजित किये जाएं।

बीसीसीआई ने किया खारिज
बीसीसीआई सूत्रों ने दावा किया कि पटौदी ट्रॉफी टेस्ट सीरीज को रि-शेड्यूल करने के लिये कोई रिक्वेस्ट नहीं भेजा गया है, ना ही आईपीअल कराने के लिये इंग्लैंड ने कहा है, फर्जी तरीके से इस बयान को जारी किया गया है, जिसका बीसीसीआई से कोई संबंध नहीं है, बीसीसीआआ सूत्रों के अनुसार पटौदी ट्रॉफी दो साल पहले से शेड्यूल था और तय समय पर ही होगा।

4 अगस्त से शुरु
पटौदी ट्रॉफी टेस्ट सीरीज 4 अगस्त को शुरु होगी, 5 टेस्ट मैच वाली इस सीरीज का समापन 14 सितंबर को होना है, वहीं आईपीएल के बाकी बचे मैचों का आयोजन भारत में ही आयोजित करने का फैसला लिया जाएगा, जब देश की स्थितियों में सुधार हो जाए, तो इसकी तारीखों का ऐलान होगा, बहुत विपरीत परिस्थितियों में इसके यूएई में आयोजित किया जाएगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment