IPL 2021 की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले टॉप 3 बल्लेबाज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, May 6, 2021

IPL 2021 की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले टॉप 3 बल्लेबाज

 


आईपीएल (IPL 2021) की शुरुआत में सभी मैच मुंबई और चेन्नई के मैदानों पर थे। मुंबई पर बल्लेबाजों का जलवा जरुर देखने को मिला लेकिन चेन्नई की पिच पर सभी बल्लेबाज फ्लॉप ही नजर आये। इस सीजन हाई स्कोरिंग मुकाबले कम देखने को मिले लेकिन कुछ बल्लेबाजों ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से सभी का दिल जरुर जीता। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बल्लेबाजों का विराट रूप देखने को मिला। उन्होंने इस मैदान पर छक्कों की बारिश की और बड़े स्कोर बनाये। इस दौरान हमें इस टूर्नामेंट के 3 ऐसे बल्लेबाज मिले, जिन्होंने एक ही पारी में सबसे ज्यादा छक्के जड़े। इन खिलाड़ियों में किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard), जोस बटलर (Jos Buttler) और अम्बाती रायडू (Ambati Rayudu) का नाम टॉप पर शामिल रहा।

3 बल्लेबाज जिन्होंने IPL 2021 की एक पारी में लगाये सबसे ज्यादा छक्के:

अम्बाती रायडू (चेन्नई सुपर किंग्स)

Photo- IPL
Photo- IPL

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के मध्यक्रम के बल्लेबाज अम्बाती रायडू के लिए यह सीजन अच्छा नहीं जा रहा था लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने 27 गेंदों पर 72 रनों की नाबाद धमाकेदार पारी खेली। इस पारी में उन्होंने दिग्गज गेंदबाज बुमराह और बोल्ट के खिलाफ शानदार छक्के लगाये और कुल पारी में 7 छक्के जड़े। हालांकि उनकी टीम यह मैच आखिरी गेंद पर हार गई।

जोस बटलर (राजस्थान रॉयल्स)

Photo- IPL
Photo- IPL

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ ताबड़तोड़ 124 रनों की शतकीय पारी खेली। उनकी यह शानदार पारी राजस्थान के किसी भी बल्लेबाज द्वारा बनाये गए सबसे ज्यादा रन की पारी थी, जिसमें 8 तूफानी छक्के शामिल रहे। उनकी इस बेहतरीन पारी की बदौलत राजस्थान ने मुकाबला 55 रनों से जीत लिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment