पति ICU में था, डॉक्‍टर पत्‍नी को छेड़ता रहा, रुचि का छलका दर्द- मेरे बाबू को अस्‍पताल ने मारा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, May 13, 2021

पति ICU में था, डॉक्‍टर पत्‍नी को छेड़ता रहा, रुचि का छलका दर्द- मेरे बाबू को अस्‍पताल ने मारा

 


भागलपुर की रहने वाली रुचि रोशन पर गमों का पहाड़ टूट गया है, पति रौशन चंद्र दास जिन्‍हें वो प्यार से बाबू कहकर बुलाती थी उनकी मौत हो गई है । कोविड के शिकार रौशन अब नहीं रहे । रुचि का आरोप है कि भागलपुर से पटना तक डॉक्‍टरों की लापरवाही के कारण उनके बाबू की मौत हो गई है । मीडिया से बात करते हुए रुचि रोशन बार-बार बस यही कह रही हैं कि मेरा बाबू बीमारी से नहीं मारा है। अस्पताल प्रबंधन की मनमानी से जान गई है।

कंपाउंडर – डॉक्‍टर सबकी नजर थी खराब
रुचि ने पति रौशन को बेहतर इलाज के लिए पटना के राजेश्वर हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, यहां वो आइसीयू वार्ड में एडमिट थे । लेकिन कोई देखने वाला नहीं था । रुचि ने बताया कि स्वर हॉस्पिटल के सीनियर डॉ. अखिलेश भी उन्‍हें गलत नजर से देखता था । आइसीयू में आने जाने के क्रम में डॉक्‍टर उनको टच करते थे । रुचि ने कहा कि मुझे बहुत गुस्सा आता था और चप्पल खोल कर मारने का मन करता था, लेकिन पति आइसीयू में भर्ती और हालत गंभीर होने के कारण वह चुप रही।

ऑक्‍सीजन तक नहीं दी
पत्नी रुचि ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजेश्वर हॉस्पिटल में पति का डेढ़-डेढ़ घंटे तक ऑक्सीजन बंद रहता था, वह बाजार से ज्यादा दर पर ऑक्सीजन की व्यवस्था करती थी। चिकित्सकों की लापरवाही ऐसी कि ऑक्सीजन मास्क नाक में लगाने के बाद पाइप जोड़ना भी भूल गए । उनके पति ने मिस कॉल देकर उन्‍हें अंदर बुलाया तो वो जान पाए । इसके साथ ही रुचि ने बताया कि कहा कि कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन पति का सीटी स्कैन कराया तो उसमें फेफड़े में संक्रमण पता चला, इसीलिए उन्‍हें एडमिट कराना पड़ा । लेकिन क्‍या पता था कि अस्‍पताल ऐसी हरकत करेगा । रुचि के मुताबिक अस्‍पताल में साफ सफाई की भी व्‍यवस्‍था नहीं थी ।

अश्‍लील हरकतों से तंग आई
महिला रुचि रोशन के मुताबिक उनके साथ पहले ग्लोकल हॉस्पिटल के कंपाउंडर ने अश्लील हरकत की, फिर वो उन्‍हें मेडिकल अस्पताल गई। लेकिन वहां भी सही तरीके से इलाज नहीं हुआ । थक हार कर एंबुलेंस से पटना गईं, लेकिन पटना के राजेश्वर हॉस्पिटल में भी डॉक्टर ने उनके साथ अश्लील हरकत की। आखिरकार उनके पति डॉक्‍टरों की लापरवाही के शिकार हो गए । दंपति की 10 दिन बाद शादी की सालगिरह थी, लेकिन अब उनका परिवार ही खत्‍म हो गया ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment