गुपचुप तरीके से ठेले पर उठी थी अर्थी, तलाक के बाद नशे में डूब गई थी राजकुमार की ये एक्ट्रेस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, May 15, 2021

गुपचुप तरीके से ठेले पर उठी थी अर्थी, तलाक के बाद नशे में डूब गई थी राजकुमार की ये एक्ट्रेस

 


दिवंगत एक्टर राजकुमार बॉलीवुड के स्टार थे, उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी, लेकिन जब वो मरे तो बेहद गुपचुप तरीके से उनका जनाजा उठा और अंतिम संस्कार हुआ, राजकुमार की ही तरह उनके चर्चित एक्ट्रेस की अर्थी भी चुपचाप ठेले पर उठी थी।

कौन थी एक्ट्रेस
राजकुमार की सुपरहिट फिल्मों में उनकी एक फिल्म हमराज भी गिना जाता है, इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस थीं विमी, विमी उस दौर की बहुत बड़ी कलाकार थीं, करियर में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस निजी जीवन में हमेशा परेशान रहीं, फिल्मों में आने से पहले ही उन्होने कोलकाता के बिजनेसमैन शिव अग्रवाल से शादी की थी, इस शादी के बाद विमी के घर वालों ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था।

पति ने साथ छोड़ा
विमी जब फिल्मों में नाम कमाने लगी, तो उनके पति ने भी उनका साथ छोड़ दिया और तलाक ले लिया, पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह से टूट गई, वो शराब के नशे में डूबती चली गईं। पति से अलग होने के बाद जॉली नाम के एक फिल्ममेकर के साथ उनका नाम जुड़ा, लेकिन कहा ये भी जाता है कि उस रिश्ते मं भी विमा की सिर्फ तकलीफें मिली और उनका शोषण किया गया।

33 साल की उम्र में निधन
साल 1977 में सिर्फ 33 साल की उम्र में विमी का निधन हो गया, उनका लीवर डैमेज हो गया था, हालांकि मरने के बाद भी ट्रेजेडी ने उनका साथ नहीं छोड़ा, विमी को अर्थी तक नसीब नहीं हुई, प्रोड्यूसर जॉली ने विमी के पार्थिव शरीर को ठेले पर ही श्मशान धाट ले गये, और गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment