बिना कपड़ों के वीडियो लीक होने पर छलका राधिका आप्टे का दर्द, पहली बार कही ऐसी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, May 21, 2021

बिना कपड़ों के वीडियो लीक होने पर छलका राधिका आप्टे का दर्द, पहली बार कही ऐसी बात


बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी शानदार एक्टिंग और बोल्डनेस से अपनी पहचान बना चुकी हैं, राधिका फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं, अब तक के करियर में उन्होने कई यादगार रोल किये हैं, जिसके जरिये उन्होने इंडस्ट्री में खास जगह बना ली है, इन सबके बीच वो कई बार विवादों में भी रही, नंगी वीडियो लीक होने पर काफी ट्रोल हुई थी, जिस पर अब एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है।

क्या कहा
ग्रैजिया मैग्जीन के साथ बातचीत में एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने इस वीडियो के बारे में खुलकर बात की है, उन्होने बताया कि फिल्म क्लीन शेव से एक वीडियो लीक हो गया था, जिसका उन पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा, उनका घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया था, उन्होने कहा कि मेरे वाचमैन और ड्राइवर ने भी मुझे पहचान लिया था, वीडियो लीक होने के बाद मेरे लिये घर से बाहर निकला मुश्किल हो गया था, 4 दिनों तक मैं घर से बाहर ही नहीं निकली थी।

वो नहीं थी
राधिका आप्टे ने आगे कहा, हालांकि वीडियो को देखकर कोई भी कह सकता था कि उसमें मौजूद लड़की वो नहीं थी, वीडियो एक्ट्रेस की फिल्म क्लीन शेव का था, लेकिन राधिका के अनुसार वीडियो में मौजूद लड़की वो नहीं थी, इसके साथ ही उन्होने पार्च्ड को लेकर भी बात की, उन्होने कहा कि उन्हें ये रोल तब मिला, जब उन्हें इसकी जरुरत थी।

रोल की जरुरत थी
पार्च्ड में अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे इस तरह के रोल की सच में बहुत जरुरत थी, क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं, तो आपको ये बताया जाता है कि आपको अपनी बॉडी के साथ क्या करना है, और मैंने हमेशा ये सोचा था, कि मैं अपनी बॉडी और शरीर के साथ कुछ नहीं करुंगी, न्यूड सीन देना थोड़ा डरावना था, क्योंकि उन दिनों मैं अपनी बॉडी इमेज से जूझ रही थी, स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा डराने वाला था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment