"अगर किसी प्लेयर को सीखना है कि दबाव में कैसे खेला जाता है तो उसे भारत के खिलाफ खेलना चाहिए" - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, May 8, 2021

"अगर किसी प्लेयर को सीखना है कि दबाव में कैसे खेला जाता है तो उसे भारत के खिलाफ खेलना चाहिए"


पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज जुनैद खान (Junaid Khan) ने भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मुकाबलों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जुनैद खान ने इन दोनों देशों के बीच मुकाबलों को इंटरनेशनल क्रिकेट का सबसे हाई प्रेशर वाला गेम बताया है। उनके मुताबिक अगर कोई प्लेयर इस मुकाबले में खेलता है तो फिर उसे प्रेशर हैंडल करने की कला आ जाती है।

भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी बार 2012-13 में द्विपक्षीय सीरीज खेली गई थी। मेहमान टीम ने जहां 2-1 से जीत हासिल की थी तो वहीं टी20 सीरीज 1-1 से बराबर रही थी। जुनैद खान उस टीम का हिस्सा थे और हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उस दौरे से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला था।

क्रिकेट पाकिस्तान से खास बातचीत में जुनैद खान ने भारत - पाकिस्तान मैचों को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

अगर किसी प्लेयर को सीखना है कि प्रेशर में कैसे खेला जाता है तो फिर उसे भारत के खिलाफ खेलना चाहिए। भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान दोनों ही टीमों पर काफी दबाव रहता है। 2012 में इंडिया दौरे पर मैंने सीखा था कि प्रेशर को किस तरह हैंडल करना है।

भारत - पाकिस्तान के बीच मैचों के आयोजन को लेकर जुनैद खान का बयान

जुनैद खान ने भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट दोबारा होने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि ये फैसला सरकार के हाथ में है। उन्होंने कहा,

दोनों ही देशों के फैंस को इस मुकाबले में मजा आएगा लेकिन सीरीज खेलने का फैसला एडमिनिस्ट्रेटर ही लेंगे। दोनों देशों के बीच क्रिकेट का आयोजन होना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं लग रहा है कि अगले दो से चार सालों तक इसका आयोजन हो पाएगा

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment