पंचायत चुनाव – शादी रोक जीत का सर्टिफिकेट लेने पहुंची दुल्हन, दोहरी खुशी की हो रही चर्चा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, May 3, 2021

पंचायत चुनाव – शादी रोक जीत का सर्टिफिकेट लेने पहुंची दुल्हन, दोहरी खुशी की हो रही चर्चा

  


मंडप में शादी की रस्में पूरी कर रही दुल्हन को जब ये पता चला कि वो पंचायत चुनाव में बीडीसी सदस्य के तौर पर जीत चुकी है, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, दुल्हन ने शादी की रस्म को बीच में ही रुकवा दिया और सीधे पहुंच गई मतगणना स्थल पर अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेने, आइये विस्तार से आपको पूरा मामला बताते हैं।

7वां फेरा लेते हुए मतगणना स्थल पहुंची दुल्हन
ये मामला रामपुर के मिलक तहसील के गांव मोहम्मदपुर जदीद का है, जहां पर बारात यूपी के बरेली से आई हुई थी, शादी का मंडप सजा हुआ था, दुल्हन पूनम अपनी शादी की रस्में पूरी कर रही थी, उसी दौरान उसे ये पता चला कि पंचायत चुनाव में वो जीत गई है, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, शादी की रस्मों को बीच में ही रोककर सीधे पहुंच गई मतगणना स्थल।

दुल्हन देख हैरान
काउंटिंग सेंटर में लाल जोड़े में सोने के जेवर से सजी-धजी दुल्हन को देखकर हर कोई हैरान रह गया, लेकिन जब वहां पर लोगों को ये पता चला कि दुल्हन बीडीसी सदस्य के लिये चुनाव में खड़ी थी, और उसकी जीत हुई, तब हर कोई उसकी किस्मत की दाद देने लगा। पूनम ने पंचायत चुनाव में 601 मत हासिल किये, उन्होने अपनी प्रतिद्वंदी शकुंतला को 31 मतों से हराया, इस जीत के साथ ही पूनम की खुशी दोहरी हो गई, बताया जा रहा है कि कुछ रस्में चल रही थी और कुछ पूरी हो चुकी थी, इस दौरान जैसे ही दुल्हन पूनम को अपनी जीत का पता चला, वो सीधे मंडप से उठकर मतगणना स्थल पहुंची और अपना विजय प्रमाण पत्र लिया।

कभी नहीं भूल सकती
इस जीत के बाद पूनम ने कहा कि एक तरफ शादी की खुशी और दूसरी ओर बीडीसी मेंबर के तौर पर चुना जाना, मैं ये पल कभी नहीं भूल सकती, इससे बड़ी और बात क्या हो सकती है, पूनम ने बताया कि शादी की रस्में लगभग पूरी हो चुकी है, मैं अपनी जीत का प्रमाण पत्र लेने आई हूं, गांव में विवाह समारोह चल रहा है।

No comments:

Post a Comment