विराट-अनुष्का की अपील पर मदद के लिये आगे आये युजवेन्द्र चहल, दिया इतना दान, नफरत करेंगे आप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, May 10, 2021

विराट-अनुष्का की अपील पर मदद के लिये आगे आये युजवेन्द्र चहल, दिया इतना दान, नफरत करेंगे आप

 


कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है, हर कोई अपने-अपने स्तर पर इस खतरनाक महामारी से लड़ रहा है, कोरोना के कारण आईपीएल स्थगित होने के बाद अब भारतीय क्रिकेटर्स भी इस लड़ाई में शामिल हो गये हैं। इस जंग में लोगों की मदद करने के लिये भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा धन जुटा रहे हैं।

अभियान चला रहे
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कीटो पर धनराशि एकत्रित करने का एक अभियान चला रहे हैं, तथा एकत्रित की जाने वाली एसीटी ग्रांट्स को जाएगी। आपको बता दें कि एसीटी ग्रांट्स ऑक्सीजन तथा चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र में काम करती है।

दान देने की अपील
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सभी से दान देने के लिये अपील की थी, Chahalजिसके बाद टीम इंडिया से स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल भी मदद के लिये आगे आये हैं, उन्होने कीटो रिलीफ फंड के लिये 95 हजार रुपये का दान दिया है।


अब तक इतनी धनराशि
इससे पहले विराट-अनुष्का ने 7 दिवसीय अभियान के लिये 2 करोड़ रुपये दान दिया है, Virat Kohli (1)जिसके तहत 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य है, इस बीच विराट कोहली ने ये जानकारी दी थी कि पिछले 24 घंटे से कम समय में 3.6 करोड़ रुपये की राशि जुटा ली गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment