मिया खलीफा और पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी की हो रही चर्चा, वायरल हुआ वो ट्वीट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, May 8, 2021

मिया खलीफा और पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी की हो रही चर्चा, वायरल हुआ वो ट्वीट

 


IPL के 14वें सीजन में पंजाब किंग्स के हरप्रीत बरार ने वर्ल्ड के टॉप 3 बल्लेबाजों का विकेट लेकर खूब वाहवाही लूटी। बरार ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के रूप में पहला विकेट झटका, वहीं इसके बाद एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को भी पवेलियन लौटा दिया । उनकी शानदार परफॉर्मेंस के बाद वह आईपीएल के इस सीजन के सबसे बड़े स्टार बनकर सामने आए हैं। लेकिन फिलहाल ये सोशल मीडिया पर अपने एक ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। पूरा मामला आगे पढ़ें ।

मिया खलीफा को दी थी बधाई
दरअसल, बरार ने मिया खलीफा के लिए एक ट्वीट किया था, अब उनका ये पुराना ट्वीट काफी चर्चा में है।उन्‍होंने 14 फरवरी 2021 को मिया खलीफा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी थी । हरप्रीत बरार का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स उनके और मिया खलीफा के बीच कनेक्शन ढूंढ रहे हैं, कुछ फैंस मजे लेकर कह रहे हैं, कि ‘भाई इस ट्वीट को डिलीट मत करना ।’

फैंस के मजेदार रिएक्‍शन
एक यूजर ने मिया खलीफा वाले हरप्रीत बरार के ट्वीट पर विराट की चौंकने वाली तस्‍वीर शेयर कर लिखा है ब्रो । दरअसल आरसीबी के खिलाफ हरप्रीत बरार की शानदार परफॉर्मेंस के बाद उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर सर्च किया जाने लगा, इसी बीच लोगों को उनका मिया खलीफा के लिए किया गया ट्वीट मिल गया। जिसके बाद उनके इस पुराने ट्वीट पर लोग लगातार रिएक्‍ट करने लगे । ये सिलसिला अभी जारी है ।

कौन हैं मिया खलीफा?
मिया खलीफा एक एडल्‍ट स्टार हैं, हालांकि इस इंडस्ट्री में उन्‍होंने ज्यादा समय तक काम नहीं किया । वो काफी समय पहले ही इसे अलविदा कह चुकी हैं । मिया के लुक्‍स को देखकर लोग उन्हें इंडियन या पाकिस्तानी समझते हैं, लेकिन असल में वो लेबनान से है और 2001 से वह अमेरिका में रह रही हैं।

अक्षय कुमार से तुलना पर भड़क गए थे बरार
आपको बता दें इससे पहले सोशल मीडिया पर हरप्रीत बरार की तुलना एक यूजर ने अक्षय कुमार से कर दी थी, लिखा था कि आप सिंह इज ब्लिंग के अक्षय कुमार दिखते हो। जिस पर उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा था,  पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहनते हम। बहरहाल, हरप्रीत बरार 2019 और 2020 में भी आईपीएल खेल चुके हैं, लेकिन पहचान उन्‍हें इस साल मिली । आरसीबी के खिलाफ अपने पहले मैच में ही हरप्रीत बरार ने 4 ओवर में सिर्फ 19 रन देकर 3 विकेट तो चटकाए ही, साथ ही बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment