रुला देने वाली खबर, पति के कोरोना के इलाज के बदले महिला से मांगा जिस्म और पैसा, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, May 20, 2021

रुला देने वाली खबर, पति के कोरोना के इलाज के बदले महिला से मांगा जिस्म और पैसा, वीडियो

 


बिहार के भागलपुर में एक बड़े निजी अस्पताल ग्लोकल हॉस्पीटल में अपने पति का इलाज कराने आई एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न किये जाने का मामला सामने आया है, मामले को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने मामले में एक्शन लिया है, साथ ही जिले के बड़े पुलिस अधिकारी ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर बयान जारी किया है।

पत्नी का खुलासा
बीते दिनों एक कोरोना मरीज की मौत के बाद मृतक की पत्नी ने पटना में मीडिया के सामने एक बड़ा खुलासा किया था, महिला ने दावा किया था कि ग्लोकल अस्पताल में अपने पति की मौत इलाज में लापरवाही की वजह से हुई, साथ ही महिला ने रोते हुए ये भी कहा, कि उसके बीमार पति के सामने ही अस्पताल में उसके साथ छेड़खानी हुई थी।

पैसा और जिस्म की मांग
मामले में अस्पताल में मरीज को ऑक्सीजन देने के बदले पैसा और जिस्म की मांग करना, अब डॉक्टरों और अस्पताल प्रशासन के लोगों को महंगा पड़ता नजर आ रहा है, वायरल वीडियो में महिला द्वारा लगाये गये आरोपों की सच्चाई जानने के लिये भागलपुर की एसएसपी और भागलपुर के सिटी एसपी पूरन झा ग्लोकल हॉस्पीटल पहुंचे।

मामले में एक्शन
मामले में अस्पताल के मैनेजर ने कहा कि आरोपी वार्ड ब्वॉय ज्योति कुमार को बर्खास्त कर दिया गया है, दूसरी ओर ज्योति ने खुद को बेकसूर बताया है, सिटी एसपी ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही दोषिय़ों पर एक्शन होगा, 2 दिन पहले मामला सामने आते ही जाप प्रमुख पप्पू यादव ने इस महिला का वीडियो ट्वीट किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment