कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, एक्‍ट्रेस की पहली प्रतिक्रिया, जानें क्‍या बोलीं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, May 4, 2021

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, एक्‍ट्रेस की पहली प्रतिक्रिया, जानें क्‍या बोलीं

 


पश्चिम बंगाल चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा पर कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक बयान दिया था, जिसे ट्विटर ने भड़़काऊ और आपत्तिजनक मानते हुए उनका ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया । इस मामले में अब कंगना रनौत ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है । कंगना ने ट्विटर को खूब खरी खोटी सुनाई है, एक्‍ट्रेस ने क्‍या कुछ कहा आगे पढ़ें ।

कंगना की प्रतिक्रिया
कंगना रनौत ने अपनी पहली प्रतिक्रिया एबीपी न्यूज़ को दी है, एबीपी न्यूज़ की ओर से बताया गया है कि ट्विटर से सस्पेंड किये जाने को लेकर जब एक्‍ट्रेस से उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो एक लिखित बयान के जरिए कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया उन तक पहुंचाई । कंगना ने कहा है-, “ट्विटर ने मेरी इस बात को फिर से साबित कर दिया है कि वे अमेरिकी हैं और जन्म से ही अमेरिकी लोग भूरे (ब्राउन) लोगों को अपना गुलाम‌ बनाने की मानसिकता रखते हैं. वो बताते हैं कि आप क्या सोचें, आप क्या बोलें अथवा क्या करें। खुशकिस्मती से मेरे पास और भी प्लेटफॉर्म मौजूद हैं जिनके जरिए मैं अपनी आवाज़ उठा सकती हूं और अपने‌ सिनेमा के बारे में बात कर सकती हूं।”

कंगना रनौत ने आगे कहा, “मगर मेरा दिल देश के उन लोगों के लिए बेहद गमगीन है जिनके साथ जुल्म‌ किया जाता है, जिन्हें गुलाम बनाकर रखा जाता और जिनकी अभिव्यक्ति को दबाया जाता है. इस सबके बावजूद उनके दुखों का कोई अंत नजर नहीं आता है।”

पिछले साल भी हुआ था सस्‍पेंड
आपको बता दें कंगना रनौत पहले भी इस तरह के विवादित बयान देती रही हैं, पिछले साल एक समुदाय विशेष को अपने ट्वीट्स के जरिए निशाना बनाये जाने के चलते उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था । हालांकि वो बाद में फिर से खोल दिया गया ।

No comments:

Post a Comment