टाउते चक्रवात से राखी सावंत को बड़ा नुकसान, गुस्से में कही ऐसी बात, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, May 20, 2021

टाउते चक्रवात से राखी सावंत को बड़ा नुकसान, गुस्से में कही ऐसी बात, वीडियो

 


कोरोना काल में अब टाउते चक्रवात ने महाराष्ट्र में तबाही मचाई हुई है, टाउते की वजह से मुंबई में काफी नुकसान हुआ है, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर के बाद अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत का भी इस चक्रवात ने सिरदर्द बढा दिया है, दरअसल राखी की बालकनी की छत टाउते चक्रवात ने उड़ा दी, जिसकी वजह से वो काफी परेशान है, हाल ही में जब कॉफी लेने राखी मुंबई की सड़क पर निकली, तो उन्होने ये दर्द सभी के सामने बयां किया।

वीडियो वायरल
राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट ने मीडिया को बताया कि तूफान की चपेट में उनका घर भी आ गया है, राखी ने इस पूरे बातचीत का एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की है।

मेरी तो छत टूट गई

मीडिया से बात करते हुए आइटम क्वीन ने कहा, कल तो मेरी छत ही टूट गई, नये घर की बालकनी की, जिसको लेकर मैं काफी दुखी हूं, कल पूरा दिन पानी गिर रहा था, मैंने चार बाल्टियां रखी, जिसमें पानी गिर रहा था, कल पूरा दिन घर से बाहर नहीं निकली, बहुत अपसेट हूं, कभी तूफान, कभी कुछ, परेशान है जिंदगी।

टाउते ने किया परेशान
टाउते चक्रवात की वजह से मुंबई में 114 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली हवाओं और तेज बरसात के चलते सभी लोग परेशान हैं, अक्षय कुमार से लेकर मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू सिंह के बंगले के बाहर तबाही का मंजर हैरान करने वाला है, जगह-जगह पेड़ गिरे पड़े हुए हैं।

No comments:

Post a Comment