एम एस धोनी का बड़ा फैसला, टीम के सभी सदस्यों को भेजकर ही अपने घर जाएंगे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, May 6, 2021

एम एस धोनी का बड़ा फैसला, टीम के सभी सदस्यों को भेजकर ही अपने घर जाएंगे


चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने अभी अपने घर रांची नहीं जाने का फैसला किया है। एम एस धोनी का कहना है कि टीम के सभी सदस्यों को भेजकर ही वो अपने घर के लिए रवाना होंगे। एम एस धोनी ने कह दिया है कि वो सबसे आखिर में अपने घर जाएंगे।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों को स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में सभी टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ वापस अपने-अपने घर लौट रहे हैं। सीएसके के साथी खिलाड़ियों के साथ वर्चुअल मीटिंग के दौरान एम एस धोनी ने कहा कि आईपीएल का आयोजन इंडिया में हो रहा था और इसलिए विदेशी प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ को पहली प्राथमिकता मिलनी चाहिए ताकि वो सुरक्षित तरीके से अपने घर पहुंच सकें।

एम एस धोनी सबसे बाद में घर जाएंगे

इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में चेन्नई सुपर किंग्स के एक मेंबर ने कहा,

माहीभाई ने कहा कि वो सबसे आखिर में टीम होटल को छोड़ेंगे। वो चाहते हैं कि विदेशी प्लेयर्स सबसे पहले जाएं और उसके बाद इंडियन प्लेयर्स रवाना हों। वो कल आखिरी फ्लाइट लेंगे जब सब लोग सुरक्षित अपने घर पहुंच जाएंगे।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच चुके हैं। सभी टीमों के इंग्लिश खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ सभी ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर मालदीव के जरिए अपने देश जाएंगे। न्यूजीलैंड के प्लेयर टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने के लिए सीधे इंग्लैंड रवाना होंगे। केवल ट्रेंट बोल्ट ही अपनी फैमिली से मिलने के लिए न्यूजीलैंड जाएंगे।

No comments:

Post a Comment