प्रशांत किशोर की तो नौकरी गई, अब क्या करेंगे चुनावी रणनीतिकार? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, May 2, 2021

प्रशांत किशोर की तो नौकरी गई, अब क्या करेंगे चुनावी रणनीतिकार?

 


पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिये मतगणना जारी है, शुरुआती रुझानों में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है, शुरु में एक घंटे में टीएमसी 100 और बीजेपी 80 सीटों पर आगे चल रही है, ऐसे में बीजेपी प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल के रुझान दिखा रहे हैं कि दो लोगों की नौकरी जा रही है।

आज कोई सेलिब्रेशन का विषय नहीं है
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा कि आज कोई सेलिब्रेशन का विषय नहीं है, sambit-patra1विक्ट्री मार्च का विषय नहीं है, बीजेपी ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है, कि किसी तरह का विक्ट्री मार्च ना हो, इसका हम सब पालन करें।

प्रशांत किशोर की तो नौकरी गई
काउंटिंग पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अभी तो ये रुझान हैं, लेकिन दो लोगों की नौकरी जाती हुई दिख रही है, प्रशांत किशोर की तो नौकरी चली गई, क्योंकि पीके ने कहा था कि डबल डिजिट क्रॉस नहीं करेगी बीजेपी, prashant-kishor (1)रुझाने में ममता बनर्जी भी जाते हुए दिख रही हैं, यानी बंगाल के दो दिग्गज जाते हुए दिख रहे हैं।


पीके ने किया था ऐलान
चुनाव अभियान के दौरान प्रशांत किशोर ने खुला ऐलान किया था कि Prashant Kishorअब बीजेपी चुनाव परिणाम में डबल डिजिट पार कर जाएगी, तो वो चुनावी रणनीतिकार की भूमिका से संन्यास ले लेंगे, वो कोई और काम करेंगे। अब देखना है कि क्या होता है।

No comments:

Post a Comment