जब सनी देओल के नाम पर बिफर गये थे कुमार विश्वास, हेमा और धर्मेन्द्र के लिये कही थी ऐसी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, May 20, 2021

जब सनी देओल के नाम पर बिफर गये थे कुमार विश्वास, हेमा और धर्मेन्द्र के लिये कही थी ऐसी बात

 


सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार रहे हैं, उनके पिता धर्मेन्द्र और सौतेली मां हेमा मालिनी ने भी अपने बलबूते पहचान बनाई, देओल परिवार का तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इस लोकप्रियता का फायदा बीजेपी ने खूब उठाया, बीजेपी ने सनी, धमेन्द्र और हेमा मालिनी तीनों को लोकसभा चुनाव लड़वाया, धर्मेन्द्र पूर्व सांसद हैं तो हेमा और सनी अभी भी सांसद हैं।

धर्मेन्द्र का राजनीति से संन्यास
सनी देओल के पिता धर्मेन्द्र 2004 में बीकानेर से लोकसभा सांसद चुने गये थे, हालांकि एक बार सांसद बनने के बाद उन्होने राजनीति से संन्यास ले लिया। 2014 में हेमा मालिनी पर बीजेपी ने दांव लगाया, उन्हें मथुरा से टिकट देकर जीत हासिल की, 2019 में भी हेमा मालिनी एक बार फिर से बीजेपी के टिकट पर जीतकर लोकसभा पहुंची।

सनी देओल की एंट्री
2019 में बीजेपी ने सनी देओल पर दांव खेला, बीजेपी ने उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा टिकट दिया, सनी ने सीट जीती और लोकसभा पहुंचे। 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान जब सनी को बीजेपी ने टिकट का ऐलान किया, तो चर्चित कवि कुमार विश्वास बिफर पड़े, उन्होने सनी देओल पर हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र का नाम लेकर तंज भी कसा था।


कुमार का ट्वीट
कुमार विश्वास ने तब ट्वीट कर लिखा था, बीकानेर से धर्मेन्द्र जी, और मथुरा से हेमा जी ने संसद पहुंचकर जैसे हमारा लोकतंत्र मजबूत किया, वैसे ही अपनी अंतिम फिल्म भाईसाहब के बाद गुरदासपुर से लोकतंत्र मजबूत करने के लिये सनी देओल संसद जाने हेतू चुनाव में उतरे हैं। हम और हमारा लोकतंत्र शायद यही डिजर्व भी करते हैं, कुमार विश्वास के इस तंज पर भले सनी देओल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन सोशल मीडिया में बीजेपी तथा सनी देओल के फॉलोवर्स ने कुमार विश्वास को काफी ट्रोल किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment