आईपीएल स्‍थगित होने के बाद क्‍या कर रहे हैं सुरेश रैना? घर से सामने आया मजेदार वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, May 7, 2021

आईपीएल स्‍थगित होने के बाद क्‍या कर रहे हैं सुरेश रैना? घर से सामने आया मजेदार वीडियो

 


आईपीएल का 14वां संस्‍करण अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है । लीग स्‍थगित होने के बाद, सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंचने लगे है । चेन्नई सुपर किंग्स के बैट्समैन सुरेश रैना भी अपने घर पहुंच चुके हैं । दरअसल रैना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पता चल रहा है कि क्रिकेट के बाद उन्‍होंने क्‍या करना पसंद है । दरअसल रैना का कुकिंग करते हुए वीडियो सामने आया है ।

किचन से वीडियो किया शेयर
क्रिकेटर ने अपनी रसोई में खाना पकाने का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, वीडियो के बैकग्राउंड में संगीत बज रहा है । इस वीडियो में सुरेश रैना अपनी रसोई में कढ़ी बनाते नजर आ रहे हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, कढ़ी टाइम, दीदी की गुप्त रेसिपी । रैन का वीडियो उनके फैंस को पसंद आ रहा हे, लोग उन्‍हें कमेंट कर डिश की रेसिपी पूछ रहे हैं ।

आईपीएल 2021 में ऐसा रहा रैना का प्रदर्शन
क्रिकेट फैंस की ओर से मिस्टर आईपीएल कहलाने वाले सुरेश रैना ने इस बार के suresh rainaआईपीएल 2021 सीजन में सात मैचों में 123 रन बनाए हैं । रैना ने सीएसके के लिए अपने वापसी मैच में अर्धशतक बनाया, उनकी बल्लेबाजी की स्ट्राइक रेट 126.80 थी । रैना ने आईपीएल 2021 में 8 छक्के और 9 चौके भी लगाए । आपको बता दें आईपीएल को टालने के फैसले का रैना ने पहले ही समर्थन किया था ।

रैना का ट्वीट
दरअसल रैना ने हफ्ते की शुरुआत में एक ट्वीट के जरिए इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीजन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने के बीसीसीआई के निर्णय का सपोर्ट किया था और कहा था कि कोरोना अब मजाक नहीं suresh raina2है । उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा था- “अब यह मजाक नहीं है । इतने सारे जिंदगी दांव पर लगी हैं और जीवन में कभी भी इतना असहाय महसूस नहीं किया है ।  चाहे हम कितना भी मदद करना चाहें, लेकिन सचमुच हमारे पास संसाधन खत्म हो चुके हैं । देश का हर एक व्यक्ति जिंदगी बचाने के लिए एक-दूसरे से खड़े होने के लिए सैल्यूट का हकदार है।”

No comments:

Post a Comment