लालू की बेटी सुशील कुमार मोदी पर भड़की, राजस्थानी मेंढक मुंह ठुर देंगे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, May 20, 2021

लालू की बेटी सुशील कुमार मोदी पर भड़की, राजस्थानी मेंढक मुंह ठुर देंगे


 बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य तथा पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बीच ट्विटर वॉर चल रहा है, पटना में राजद नेता तेजस्वी यादव की ओर से सरकार आवास में कोविड केयर सेंटर खोलने के लेकर बयानबाजी का दौर शुरु हो चुका है, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा कोविड केयर सेंटर के संचालन को लेकर एक वीडियो जारी किया गया है, इसी को आधार बनाकर सुशील कुमार मोदी ने एक ट्वीट किया है, इसी पर रोहिणी ने पलटवार किया है, उन्होने बीजेपी नेता को राजस्थानी मेंढक तक कह दिया।

सुमो का ट्वीट
सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर लिखा, तेजस्वी को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिये, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता, कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी को गिफ्ट किया था, उसमें या फिर राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया।

बहन पर भी निशाना
इसके अलावा सुमो ने एक और ट्वीट में लिखा तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डॉक्टर है, कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गई। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव की दो बहनें मीसा भारती और रोहिणी आचार्य एमबीबीएस हैं, हालांकि उन्होने कभी प्रैक्टिस नहीं की।

मुंह ठुर देंगे
लालू की बेटी और तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य सुशील कुमार मोदी के ट्वीट पर बुरी तरह से भड़क गई, उन्होने एक के बाद एक कई ट्वीट किये, एक ट्वीट में उन्होने लिखा, आज के बाद से मेरा या मेरी बहनों का नाम लिया ना ये लीचर तो मुंह ठुर देंगे आकर, भाग यहां से राजस्थानी मेंढक।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment