रुठी पत्नी को मनाने गया था पति, बहन और जीजा के साथ मिलकर जिंदा जलाया - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, May 21, 2021

रुठी पत्नी को मनाने गया था पति, बहन और जीजा के साथ मिलकर जिंदा जलाया


 हरियाणा के हांसी में पत्नी द्वारा अपने पति को बहन और जीजा के साथ मिलकर जिंदा जला देने का एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है, अनबन के चलते पत्नी को मनाने आये पति पर साली और साढू ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी, शहर थाना पुलिस ने रायपुर रोड निवासी जोगेन्द्र के पिता हरपाल की शिकायत पर दो महिलाओं समेत 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।


पत्नी को मनाने गया था
पुलिस को दी शिकायत में हरपाल ने बताया कि उनके बेटे जोगेन्द्र की शादी न्यू सुभाष नगर हांसी निवासी अस्मिता के साथ हुई थी, जोगेन्द्र और अस्मिता में पिछले दो-तीन महीने से अनबन चल रही थी, जिसके कारण उनकी बहू अस्मिता पिछले दो तीन दिन से प्रेम नगर निवासी अपने बहन के घर आई हुई थी। शिकायत में हरपाल ने कहा कि 18 मई को उनका पुत्र जोगेन्द्र अपनी पत्नी को मनाने के लिये साली के घर गया था, रात करीब 8 बजे उनकी पुत्रवधू का फोन आया कि जोगेन्द्र ने आग लगा ली है, इसके बाद वो उसे उपचार के लिये हांसी के नागरिक अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हिसार रेफर कर दिया।
पेट्रोल छिड़कर आग लगाई
अगरोहा ले जाते समय रास्ते में ही बुरी तरह झुलसे जोगेन्द्र ने दम तोड़ दिया, लेकिन उससे पहले उसने पूरी कहानी पिता के सामने बयां कर दी, पुलिस को दी शिकायत में हरपाल ने हिसार से अगरोहा ले जाते समय उसके बेटे जोगेन्द्र ने उन्हें बताया कि उसके साढू ने उसके हाथ पकड़ लिये, राजेश की पत्नी सुजीता ने उस पर पेट्रोल छिड़क दिया, फिर पत्नी अस्मिता ने उसे आग लगा दी।
पुलिस ने दर्ज किया मामला
हरपाल ने दावा किया कि एंबुलेंस में जोगेन्द्र द्वारा दिये गये बयान का वीडियो उनके पास है, जिसे उन्होने पुलिस के सुपुर्द कर दिया है, पुलिस ने हरपाल की शिकायत पर राजेश, सुजीता और अस्मिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment