"एबी डीविलियर्स और विराट कोहली की वजह से आरसीबी हमेशा मेरी फेवरिट टीम रही है" - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, May 4, 2021

"एबी डीविलियर्स और विराट कोहली की वजह से आरसीबी हमेशा मेरी फेवरिट टीम रही है"


रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) की वजह से आरसीबी (RCB) हमेशा उनकी फेवरिट टीम रही है। उन्होंने कहा है कि इन मैच विनर्स प्लेयर्स की वजह से आरसीबी उन्हें काफी पसंद हैं।

रजत पाटीदार इस आईपीएल सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का ही हिस्सा हैं। उन्होंने अभी तक टीम की तरफ से कुल चार मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 71 रन बनाए हैं। उनका बेस्ट स्कोर 31 रन रहा है। आरसीबी के अफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए इंटरव्यू में रजत पाटीदार ने टीम की तरफ से खेलने के अनुभव को साझा किया।

रजत पाटीदार का आरसीबी को लेकर बयान

उन्होंने कहा "एबी डीविलियर्स और विराट कोहली की वजह से आरसीबी हमेशा मेरी फेवरिट टीम रही है। सौभाग्य से मुझे उनके साथ खेलने का मौका मिला। उनसे मिलने से पहले मैं थोड़ा नर्वस था लेकिन यहां आने के बाद मुझे काफी अच्छा लग रहा है।"

रजत पाटीदार ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में 22 गेंदों पर 31 रनों की अहम पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स के साथ मिलकर अहम साझेदारियां भी की थीं।

जब उनसे पूछा गया कि इन बल्लेबाजों से उनकी क्या बातचीत हुई थी तो इस बारे में रजत पाटीदार ने कहा "हमने मैच सिचुएशन के बारे में बात की और साथ ही ये बात की किस तरह से कैलकुलेट करके पारी को आगे बढ़ाया जाए। हमें पता था कि अगर हम ये चीजें सही करते हैं तो फिर दबाव से बाहर आ सकते हैं। हम लोग आपस में यही बातचीत कर रहे थे।"

आपको बता दें कि आरसीबी की टीम इस सीजन अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इस वक्त वो प्वॉइंट्स टैली में तीसरे पायदान पर हैं।

No comments:

Post a Comment