तलाकशुदा महिलाओं से दिल लगा बैठे थे ये 5 क्रिकेटर्स, एक ने तो दोस्‍त की बीवी से ही कर ली शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, May 8, 2021

तलाकशुदा महिलाओं से दिल लगा बैठे थे ये 5 क्रिकेटर्स, एक ने तो दोस्‍त की बीवी से ही कर ली शादी

 


भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिनका दिल पहले से शादीशुदा महिलाओं पर आया । कुछ महिलाओं के तलाक हो चुके थे तो कुछ शादी के बंधन में थीं । हालांकि जब दिल लगा तो इन्‍होंने दुनिया की परवाह किए बगैर एक दूसरे का हाथ थाम शादी कर ली । जानिए कुछ ऐसे ही क्रिकेटर्स के बारे में, जिन्होंने पहले से शादीशुदा महिलाओं को अपना हमसफर बनाया और कुछ आज खुशहाल हैं तो कुछ के रिश्‍ते खत्‍म हो चुके हैं

मोहम्मद शमी
इंडियन क्रिकेटर मोहममद शमी ने साल 2014 में हसीन जहां से निकाह किया था,   हसीन जहां तलाकशुदा थीं और उनकी एक बेटी भी थी । फिलहाल हसीन जहां और मोहम्मद शमी अलग हो चुके हैं ।
शिखर धवन
टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज, गब्‍बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा से शादी की है । आयशा पहले से ही तलाकशुदा थीं । उनकी पहली शादी से उनकी दो बेटियां भी हैं । खास बात ये कि शिखर और आयशा की उम्र में 10 साल का अंतर है।

अनिल कुंबले
दुनिया के महान स्पिनर्स में से एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले ने 1999 में चेतना से शादी की थी। चेतना तलाकशुदा थीं, पहले पति से उनकी एक बेटी भी थी।
मुरली विजय
क्रिकेटर मुरली विजय वो शख्‍स हैं, जिनका दिल अपने ही साथी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता पर आ गया था । कहा ये जाता है कि कार्तिक से शादी के बंधन में रहते हुए ही निकिता का मुरली विजय से अफेयर चल रहा था। हालांकि जब मुरली विजय ने निकिता से शादी की तब उनका दिनेश कार्तिक से तलाक हो चुका था।

वेंकटेश प्रसाद
अगला नाम भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद का है, जिन्‍होंने साल 1996 में जयंती से शादी रचाई थी। जयंती से प्रसाद की मुलाकात उनके क्रिकेटर दोस्त अनिल कुंबले ने करवाई थी। जयंती भी पहले से शादीशुदा थीं औऱ उनका तलाक हो चुका था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment