कैफ से लेकर जहीर खान तक, धर्म की दीवार तोड़ इन 5 क्रिकेटरों ने की शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, May 5, 2021

कैफ से लेकर जहीर खान तक, धर्म की दीवार तोड़ इन 5 क्रिकेटरों ने की शादी

 


किसी ने सच ही कहा है कि इश्क जाति और धर्म नहीं मानता, बहुत से लोगों ने इसे सच साबित कर दिखाया है, कई क्रिकेटर्स भी ऐसे हैं, जिन्होने मजहब तथा जाति की दीवारें तोड़कर अपने इश्क को मुकम्मल किया है, टीम इंडिया के लिये खेल चुके कुछ मुस्लिम क्रिकेटर्स ने हिंदू लड़कियों से शादी की है, आइये उनके बारे में आपको बताते हैं।

मोहम्मद कैफ
टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पूजा यादव से लव मैरिज की है, साल 2011 में शादी के समय पूजा नोएडा के एक मीडिया हाउस में काम करती थी, बताया जाता है कि एक पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद प्यार हुआ और फिर शादी कर ली।

जहीर खान
टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने साल 2017 में एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी की है, उससे पहले करीब दो साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे, आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में सगारिका ने काम किया था।

सबा करीम
टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने 1989 में रश्मि राय से शादी की थी, रश्मि हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं, सबा करीम मूल रुप से बिहार के रहने वाले थे और बंगाल के लिये घरेलू क्रिकेट खेलते थे।

मंसूर अली खान पटौदी
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से शादी की थी, दोनों की शादी साल 1969 में हुई थी, सैफ अली खान दोनों के बेटे हैं।

मोहम्मद अजहरुद्दीन
पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 1987 में नौरीन से निकाह किया था, Azharuddin-and-Sangeeta-Bijlaniफिर 1996 में अजहर ने उन्हें तलाक देकर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी कर ली, फिर 2010 में अजहर और संगीता का भी तलाक हो गया, इन दिनों अजहर का नाम एक्ट्रेस मोनिका बेदी के साथ जुड़ रहा है।

No comments:

Post a Comment