कोरोना की वजह से आईपीएल 2021 स्थगित, राजीव शुक्ला ने की घोषणा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, May 4, 2021

कोरोना की वजह से आईपीएल 2021 स्थगित, राजीव शुक्ला ने की घोषणा

 


कोरोना के बढते मामलों तथा आईपीएल के मजबूत बायो बबल में भी इस संक्रमण के घुसपैठ के बाद टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है, न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया कि आईपीएल के पूरे सीजन के लिये सस्पेंड करने का फैसला लिया गया है, ये फैसला तब लिया गया है, जब कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आई है।

मैच टाले जाने की खबर
आईपीएल का सोमवार को केकेआर और आरसीबी के बीच खेला जाने वाला मुकाबला नहीं हो सका था, ipl क्योंकि केकेआर के दो खिलाड़ी पॉजिटिव पाये गये थे, जिसके बाद बुधवार को हेने वाले मैच को भी टाले जाने की खबर मंगलवार सुबह आई।

बालाजी पॉजिटिव
ये मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना था, हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्मपति बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसके साथ ही दो और स्टाफ भी पॉजिटिव पाये गये हैं।

साहा का भी टेस्ट
वहीं सनराइजर्सक हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा का कोरोना टेस्ट लिया गया था, वो भी पॉजिटिव पाये गये हैं, आज शाम ही सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाना था, लेकिन उससे पहले ये खबर आई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

 

No comments:

Post a Comment