10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां पर आ गया शिखर धवन का दिल, घर वालों के विरोध के बाद भी की शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, May 3, 2021

10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां पर आ गया शिखर धवन का दिल, घर वालों के विरोध के बाद भी की शादी

 


टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेल रहे हैं, उनका बल्ला जमकर गरज रहा है, शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी, दोनों की लव स्टोरी अनोखी है, धवन और आयशा में फेसबुक के जरिये बातचीत हुई थी, दरअसल एक बार हरभजन सिंह अपना फेसबुक चला रहे थे, उसी दौरान गब्बर को उनके वॉल पर एक लड़की की तस्वीर मिली थी, उसी तस्वीर को देखकर आयशा पर धवन दिल हार बैठे।

फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी
शिखर धवन ने इसके बाद आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी, टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज को नहीं लगा था कि वो एक्सेप्ट करेंगी, लेकिन आयशा ने उनके फ्रेंड रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर ली, फिर दोनों में बातचीत बढ गई, दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, धवन को आयशा ने पहले ही बता दिया था कि उनकी शादी एक बार हो चुकी है और वो तलाकशुदा हैं, उनके दो बच्चे भी हैं, धवन को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा, आयशा उम्र में भी उनसे 10 साल बड़ी हैं, फिर उन्होने शादी के लिये प्रपोज कर दिया।

परिवार वाले खिलाफ
इन सब बातों की वजह से शुरु में शिखर धवन को उनके परिवार का साथ नहीं मिला, लेकिन मां उनके साथ थी, 2009 में दोनों की इंगेजमेंट हुई थी, इसके बाद 30 अक्टूबर 2012 को दोनों शादी के बंधन में बंध गये, आयशा की पहली शादी बिजनेसमैन से हुई थी, दोनों की दो बेटियां थी, जिनका नाम रिया और अलियाह है, दोनों बच्चियां अब शिखर धवन के साथ ही रहती हैं, इस बारे में शिखर का कहना है कि मैं बहुत ही खुशकिस्मत हूं कि मैं 2-2 बेटियों का पिता हूं।

एक बेटा
शिखर से आयशा ने साल 2014 में एक बेटे को जन्म दिया, जिनका नाम जोरावर है, वैसे धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी का जन्म भारत में हुआ है, लेकिन बाद में वो ऑस्ट्रेलिया चली गईं, शादी से पहले वो पेशे से एक बॉक्सर थी। शिखर और आयशा खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रहे थे, आयशा अकसर अपने पति को चीयर करने के लिये स्टेडियम भी पहुंचती हैं।

No comments:

Post a Comment