लावारिस हालत में मिली मुख्तार अंसारी की बुलेटप्रूफ एंबुलेंस, UP पुलिस के आने से पहले सबूत मिटाए! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, April 5, 2021

लावारिस हालत में मिली मुख्तार अंसारी की बुलेटप्रूफ एंबुलेंस, UP पुलिस के आने से पहले सबूत मिटाए!

 

लावारिस हालत में मिली मुख्तार अंसारी की बुलेटप्रूफ एंबुलेंस, UP पुलिस के आने से पहले सबूत मिटाए!

पंजाब की रोपड़ जेल में बंद यूपी का बाहुबली विधायक पिछले दिनों मोहाली कोर्ट में पेश हुआ था, इस दौरान उसे जिस एंबुलेंस से मोहाली कोर्ट लाया गया वो निजी एंबुलेंस निकली । अब यही एंबुलेंस पंजाब के रोपड़ के पास एक ढाबे पर मिली है । मुख्तार अंसारी की इस एंबुलेंस की जांच के लिए रविवार को ही बाराबंकी पुलिस रोपड़ पहुंची थी । ऐसे में यूपी पुलिस के आने से पहले ही अंसारी के गुर्गे एंबलेंस को खुर्द-बुर्द करने में जुट गए थे । हालांकि पुलिस के आने की सूचना मिलते ही वो एंबुलेंस को ढाबे पर ही लावारिस हालत में छोड़कर भाग गए ।

ढाबे पर मिली एंबुलेंस
मुख्‍यतार अंसारी की ये एंबुलेंस पंजाब की रोपड़ जेल से 15 किलोमीटर दूर एक ढाबे पर खड़ी मिली, इसी एंबुलेंस का इस्तेमाल मुख्‍तार अंसारी को मोहाली कोर्ट ले जाने के लिए किया गया था । एंबुलेंस को लेकर विवाद इसलिए खड़ा हुआ क्योंकि ये सरकारी एंबुलेंस नहीं थी, बल्कि अंसारी की निजी एंबुलेंस थी । जेल की हवा खा रहे बाहुबली की इस स्‍पेशल एंबुलेंस के पीछे दलील दी गई कि स्वास्थ्य के चलते कैदी अपनी एंबुलेंस इस्तेमाल करना चाहता है । एंबुलेंस की जांच अब एसआईटी कर रही है ।

एंबुलेंस के साथ छेड़छाड़
रविवार रात को ही बाराबंकी पुलिस की टीम एंबुलेंस की जांच के लिए रोपड़ पहुंची थी, लेकिन उससे पहले ही एंबुलेंस के साथ छेड़छाड़ कर दी गई । एंबुलेंस के आगे और पीछे की नंबर प्लेट को कीचड़ लगाकर छिपाने की कोशिश की जा रही थी । अब ऐसे में बड़ा सवाल यही है कि जब ये एंबुलेंस सवालों के घेरे में है तो एंबुलेंस को यहां कैसे लाया गया, आखिर पंजाब पुलिस ने इसे कब्‍जे में क्‍यों नहीं लिया ।

30 पुलिसकर्मियों की टीम
आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ही मुख्‍तार अंसारी को पंजाब की जेल से उत्तर प्रदेश की जेल में शिफ्ट किया जा रहा है । उसे अब यूपी के बांदा की जेल में हाई सिक्योरिटी में रखा जाएगा । उसे शिफ्ट कराने के लिए ही 30 पुलिसकर्मियों की टीम आज पंजाब जाएगी और वहां से मुख्तार अंसारी को यूपी लेकर आएगी, बताया गया है कि अंसारी को जीपीएस लगे वज्र वाहन से लाया जाएगा ।

No comments:

Post a Comment