नर्स को मिलने OYO में बुलाया, पहले शारीरिक संबंध बनाया फिर गला दबाकर… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, April 29, 2021

नर्स को मिलने OYO में बुलाया, पहले शारीरिक संबंध बनाया फिर गला दबाकर…

नर्स को मिलने OYO में बुलाया, पहले शारीरिक संबंध बनाया फिर गला दबाकर…

 हरियाणा के फरीदाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिले के बल्लभगढ में सेक्टर- 7 थाना क्षेत्र के एक ओयो होटल में 24 साल की एक नर्स की युवक ने गला दबाकर हत्या कर दी, युवती बल्लभगढ के एक नर्सिंग होम में बतौर नर्स काम करती थी, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। हत्या की वजह शादी को लेकर दोनों के बीच मतभेद बताया जा रहा है।


युवक शादी करना चाहता था
बताया जा रहा है कि शादी के लिये दबाव बना रहे युवक ने युवती को मिलने के लिये होटल में बुलाया, फिर कमरे में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया, इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी, coupleफिर खाना लेने के बहाने वहां से फरार हो गया, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

नर्स का काम
आपको बता दें कि पलवल के गांव पेहरू की 24 वर्षीय कविता मोहना रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम में नर्स के तौर पर काम करती थी, सोमवार दोपहर बाद करीब साढे तीन बजे नर्सिंग होम से छुट्टी के बाद पलवल के गांव नगलिया निवासी पवन उसे फोन करके सेक्टर 7 के एक होटल में मिलने के लिये बुलाया, couple (2)शाम करीब साढे 5 बजे पवन खाना लाने के बहाने होटल में चला गया, शाम साढे 7 बजे तक वापस नहीं आया, तो होटल के प्रबंधन ने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा।

युवती की लाश
तो अंदर युवती की लाश पड़ी थी, होटल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रुम को सूचित किया, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, उन्होने पाया कि युवती के गले पर चोट के निशान हैं, पुलिस ने मामले की जानकारी युवती के परिजनों को दी, पुलिस ने युवती के पिता के बयान पर आरोपित युवक पवन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, फिलहाल युवक की तलाश जारी है।

No comments:

Post a Comment