Lockdown in Delhi- दिल्ली में लॉकडाउन से पहले लोगों में शराब खरीदने की होड़, दुकानों के बाहर कतार! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, April 19, 2021

Lockdown in Delhi- दिल्ली में लॉकडाउन से पहले लोगों में शराब खरीदने की होड़, दुकानों के बाहर कतार!

 

Lockdown in Delhi- दिल्ली में लॉकडाउन से पहले लोगों में शराब खरीदने की होड़, दुकानों के बाहर कतार!

कोरोना के बढते संक्रमण को रोकने के लिये दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश में आज रात 10 बजे से 6 दिनों के लिये लॉकडाउन की घोषणा की है, सरकार के इस घोषणा के तुरंत बाद दिल्ली में शराब की दुकानों पर लंबी कतार जुट गई, भारी संख्या में लोग शराब दुकानों के बाहर खरीददारी के लिये पहुंच गये।

शराब का स्टॉक करने लगे
लोग शराब खरीदकर अपने घर में स्टॉक करने में जुट गये हैं। जिसका कारण है कि Liquorलॉकडाउन के दौरान दिल्ली में शराब की दुकानें भी बंद रखी जा सकती है, ऐसे में शराब पीने वालों को किसी तरह की परेशानी ना हो, इसलिये लोग पहले ही अपने लिये स्टॉक खरीद रहे हैं।


सीएम ने किया लॉकडाउन का ऐलान
लॉकडाउन का ऐलान करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में आज रात 10 बजे से अगले सोमवार सुबह 5 बजे तक 6 दिन के लिये लॉकडाउन लगाया जा रहा है, kejriwal (1)पिछले 24 घंटे में करीब 23,500 नये केस सामने आये हैं, संक्रमण दर बहुत ज्यादा बढ गई है, दिल्ली के अस्पतालों में बेड की भारी कमी हो रही है, आईसीयू बेड लगभग खत्म हो रहे हैं, 100 से भी कम आईसीयू बेड बचे हैं, दवाईयों की कमी हो रही है।

एलजी के साथ मीटिंग
आपको बता दें कि कोरोना के बढते मामलों को लेकर सीएम केजरीवाल ने आज राष्ट्रीय राष्ट्रीय दिल्ली में 6 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है, सीएम ने एलजी अनिल बैजल के साथ मीटिंग के बाद प्रेस कांफ्रेंस के जरिये ये जानकारी दी है।

No comments:

Post a Comment