आदित्य रॉय कपूर से बदला लेना चाहती थी रिया चक्रवर्ती, इसलिये शूट किया था Kiss सीन! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, April 14, 2021

आदित्य रॉय कपूर से बदला लेना चाहती थी रिया चक्रवर्ती, इसलिये शूट किया था Kiss सीन!

 

आदित्य रॉय कपूर से बदला लेना चाहती थी रिया चक्रवर्ती, इसलिये शूट किया था Kiss सीन!

दुनिया से अलविदा हो चुके बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रही रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से सुर्खियों में है, सुशांत के परिवार द्वारा लगाये गये सनसनीखेज आरोपों के बाद सुशांत की दोस्त कहने वाली स्मिता पारिख ने एक बार फिर रिया पर कुछ चौका देने वाले आरोप लगाये हैं, सुशांत से पहले रिया आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थी, दोनों ने करीब दो साल डेट किया, लेकिन रिश्ता अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ।

चर्चा में रिया चक्रवर्ती
स्मिता पारिख के एक ट्वीट ने रिया चक्रवर्ती को अचानक से चर्चा में ला दिया है, रिया सुशांत से पहले की लवलाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई है। आदित्य रॉय कपूर और रिया दोनों ने हालांकि अपने पुराने रिश्ते को लेकर चुप्पी बनाई हुई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के प्यार का अंत बुरी तरह से हुआ था।

बोल्ड सीन
रिया ने 2012 में तेलुगू फिल्म से एक्टिंग डेब्यू किया था, फिर 2013 में मेरे डैड की मारुति से बॉलीवुड में कदम रखी, रिया ने परदे पर भी बोल्ड सीन देने से गुरेज नहीं किया , खबरों के मुताबिक रिया ने अपनी फिल्म सोनाली केबल में अली फजल को किस करने से इंकार कर दिया था, लेकिन जब आशिकी-2 में आदित्य को स्क्रीन पर श्रद्धा कपूर को किस करते देखा, तो आदित्य से बदला लेने के लिये अली के साथ किस कर तहलका मचा दिया था।

रिया को लेकर पजेसिव
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य रॉय कपूर रिया को काफी पसंद करते थे, Rheaवो उन्हें लेकर काफी पजेसिव थे, सुशांत के निधन के बाद ये खबरें भी सामने आई थी, दोनों के बीच बातचीत होती है, हालांकि कभी दोनों ने इस बारे में आधिकारिक रुप से कुछ भी नहीं कहा।

No comments:

Post a Comment