IPL 2021 : धोनी की टीम को मिली तीसरी जीत, बिग हिटर को लेकर कही ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, April 22, 2021

IPL 2021 : धोनी की टीम को मिली तीसरी जीत, बिग हिटर को लेकर कही ये बात


दिल्ली।
 चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में लगातार तीसरी जीत दर्ज किया है। जीत के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में अगर 20 ओवर पूरे होते तो यह शायद करीबी मुकाबला होता। जीतने वाली टीम ने निश्चित रूप से रणनीति का अच्छी तरह कार्यान्वयन किया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने 221 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने रखा जो 19.1 ओवर में 202 रन पर सिमट गयी। धोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि इस तरह के मैच में यह मेरे लिये आसान हो जाता है। 15वें से 16वें ओवर के बाद मुकाबला तेज गेंदबाज और बल्लेबाज के बीच होता है। उन्होंने कहा कि जो टीम जीती है, शायद उसने रणनीति का कार्यान्वयन अच्छी तरह से किया है। विपक्षी टीम को सम्मान देना भी अहम है। प्रत्येक आईपीएल टीम में ‘बिग हिटर हैं।

यह पूछने पर कि आंद्रे रसेल को रणनीति के तहत बोल्ड किया गया तो उन्होंने कहा, ‘नहीं‘। ऋतुराज गायकवाड़ की फार्म में वापसी पर धोनी ने कहा कि ऋतुराज ने पिछले आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था। फाफ डुप्लेसी को ‘प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने नाबाद 95 रन की पारी खेली। धोनी ने कहा कि डुप्लेसी की काफी आक्रामक पारी रही। आज मैं तकनीकी रूप से बेहतर महसूस कर रहा था। यह सिर्फ लय की बात है।  उन्होंने कहा कि दीपक चाहर ने फिर चेन्नई सुपर किंग्स के लिये शानदार गेंदबाजी गेंदबाजी की और चार विकेट झटके।

हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि यह मैच उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था। गेंदबाजी में पावरप्ले के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया। बाद में थोड़ी ढीली गेंदबाजी हुई और चेन्नई ने 200 से अधिक रन बना लिये। आंद्रे रसल जब वह अपनी लय में होते हैं, तो वह इस टूर्नामेंट के सबसे खतरनाक खिलाड़ी बन सकते हैं।

No comments:

Post a Comment