टीवी की नागिन से यूजर ने पूछा bra size तो भड़की Actress ने दिया मुंहतोड़ जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, April 9, 2021

टीवी की नागिन से यूजर ने पूछा bra size तो भड़की Actress ने दिया मुंहतोड़ जवाब


टीवी की नागिन कही जाने वाली सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) अपने जल्वों और अलग अंदाज की  एक्टिंग के लिए चर्चा में रहती है. अब इस बार सायंतनी घोष अपनी बेबाक अंदाज को लेकर खबरों में आ गयी हैं. बीते दिनों अपने फैंस से जुड़ने के लिए सायंतनी ने एक टॉक सेशन रखा, जिसमें उनके फैंस ने सायंतनी से कई सारे सवाल किया, लेकिन इसी सेशन के दौरान एक यूजर ने सारी हदें पार कर दीं. यूजर ने सायंतनी से ऐसा सवाल कर दिया, जिसको पूछने के लिए आदमी सौ बार अपने में विचार करेगा, लेकिन सायंतनी घोष भी किसी से कम नहीं है, उन्होंने भी यूजर के इस सवाल का बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया.

यूजर का अजीबोगरीब सवाल 

जितने भी टीवी या फिल्म स्टार्स होते हैं, वो सोशल मीडिया पर ज्यादातर अपने फैंस के साथ बीतचीत करने का एक सेशन रखते हैं, जिसके माध्यम से वो अपने चाहने वालों द्वारा पूछे जा रहे कुछ सवालों का जवाब देते है, लेकिन हर बार ऐसे सेशन में कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जो हद पार करने वाले सवाल कर देते हैं. ऐसा ही एक सवाल सायंतनी से भी इंस्टाग्राम पर एक सेशन के दौरान किया गया, जिसे सुनकर कोई भी आग बबूला हो जाएं, फिर वो चाहे सायंतनी घोष  ही क्यों ना हों.

यूजर ने सेशन से दौरान सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) से सवाल किया कि उनकी ब्रा (user asked bra size from Sayantani Ghosh) का साइज कितना है, इस सवाल पर ऐक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)  ने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया.

सायंतनी घोष का मुंहतोड़ जवाब

सवाल सुनकर गुस्से में आईं सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने जवाब में कहा कि, ‘पहले मुझे अपने IQ का साइज या लेवल बताओ. मुझे ऐसा लगता है कि वह जीरो भी नहीं होगा.’ सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)  के इस जवाब को लोगों से काफी सराहना मिल रही है, इसी के साथ लोग उस यूजर को काफी भला बुरा भी कह रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) के साल 2006 में ‘कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन’ से टीवी में दिखाई दी थीं. इसके बाद उन्होंने कई सारे शोज किये हैं और सीरियल में भी काम किया है.

No comments:

Post a Comment