हद है- रेमडेसिविर चुराकर प्रेमी को देती थी नर्स, बाहर ब्लैक में बेचता था बॉयफ्रेंड - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, April 24, 2021

हद है- रेमडेसिविर चुराकर प्रेमी को देती थी नर्स, बाहर ब्लैक में बेचता था बॉयफ्रेंड

 

हद है- रेमडेसिविर चुराकर प्रेमी को देती थी नर्स, बाहर ब्लैक में बेचता था बॉयफ्रेंड

मध्‍यप्रदेश के भोपाल में पुलिस ने ऐसे ही एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो एक निजी अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ है और वहीं से रेमडेसिविर इंजेक्शन चुराकर बाहर लाकर ब्लैक में बेचा करता था । उसकी इस करतूत में गर्लफ्रेंड भी पूरा साथ दे रही थी, दरअसल इस युवक को रेमडेसिविर इंजेक्शन अस्पताल में ही बतौर नर्स काम करने वाली उसकी गर्लफ्रेंड चुरा कर दे रही थी ।

इंजेक्‍शन की कालाबाजारी
पूरे देश में कोरोना संक्रमण के गंभी मामलों में रेमडेसिविर इंजेक्शन की जबरदस्त मांग है, लेकिन संकट के इस समय में भी कुछ लोगों को मुनाफे के आगे कुछ नजर नहीं आ रहा । भोपाल पुलिस ने ऐसे ही एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो एक निजी अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ है और वहां से रेमडेसिविर इंजेक्शन बाहर लाकर ब्लैक में बेचता था, आरोपी युवक को रेमडेसिविर इंजेक्शन अस्पताल में ही बतौर नर्स काम करने वाली उसकी गर्लफ्रेंड चुरा कर देती थी ।

अस्‍पताल के बाहर ही कर रहा था ब्‍लैक
दरअसल भोपाल पुलिस को सूचना मिली थी कि भोपाल के जेके अस्पताल के बाहर एक शख्स रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के लिए खड़ा है । पुलिस ने किसी तरह जाल बिछाकर जब इस शख्स को पकड़ा तो उसकी जेब से रेमडेसिविर इंजेक्शन का एक वायल मिला । जब उससे इससे जुड़े कागज मांगे गए तो उसने इस का बिल या कोई और कागज होने से मना कर दिया, इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की ।

नर्सिंग स्‍टाफ कर रहे गोलमाल
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका नाम झलकन सिंह मीणा है और वो जेके अस्पताल में बतौर नर्सिंग स्टाफ काम करता है । उसने कहा कि अस्पताल में उसके साथ काम करने वाली उसकी गर्लफ्रेंड शालिनी वर्मा कोरोना मरीज को लगने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन को चुरा कर उसे देती थी और कोरोना मरीज को रेमडेसिविर की बजाय सामान्य इंजेक्शन लगा देती थी । उसने कबूला कि उसने और उसकी गर्लफ्रेंड ने मिलकर पहले भी रेमडेसिविर इंजेक्शन को 20 हज़ार से लेकर 30 हज़ार रुपए तक में बेचा है । गिरफ्तार युवक ने बताया कि 16 अप्रैल को ही एक रेमडेसिविर इंजेक्शन चुराकर अस्पताल के ही एक डॉक्टर को करीब 13 हज़ार रुपए में बेचा था ।

No comments:

Post a Comment