पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस को मिली दूसरी हार, रोहित शर्मा ने कही ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, April 21, 2021

पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस को मिली दूसरी हार, रोहित शर्मा ने कही ये बात


दिल्ली।
 आईपीएल 2021 में मंगलवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया। रोहित शर्मा दिल्ली कैपिटल्स की इनिंग के दौरान काफी देर बाहर रहे। इस दौरान उनकी जगह कीरोन पोलार्ड ने कप्तानी की। रोहित शर्मा ने मैच के बाद बताया कि वो चोट की वजह से बाहर गए थे। उन्होंने कहा कि चोट हल्की है परेशानी की बात नहीं है। पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई को आईपीएल 14 में चार मैचों में दूसरी हार मिली है और टीम चार अंकों के साथ चैथे नंबर पर है। रोहित ने कहा कि हमें जिस तरह की शुरुआत मिली थी, मुझे लगता है कि हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे जो हमने नहीं किया। उन्होंने कहा कि हम पावर प्ले में मिली शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए, हम एक बार फिर ऐसा करने में नाकाम रहे। उन्होंने दिल्ली के गेंदबाजों को श्रेय दिया। दिल्ली के गंेदबाज हमेशा विकेट लेते रहे। रोहित ने चोट की वजह से काफी देर तक फील्डिंग नहीं की।

मंगलवार को खेले गए मैच में टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन बनाए। रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 44 रनों की पारी खेली। दिल्ली की तरफ से अमित मिश्रा ने शानदार गेंजबाजी करते हुए 24 रन देकर चार विकेट विकेट लिये। आवेश खान ने दो और ललित यादव ने एक विकेट लिया।

पंत की अगुवाई में दिल्ली की टीम ने 138 रनों के लक्ष्य को 5 गेंद शेष रहते हुए हासिल किया। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का बल्ला एकबार फिर चला और उन्होंने 45 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। स्टीव स्मिथ ने 33 रनों का योगदान दिया।

No comments:

Post a Comment