रोहित शर्मा की जीत से विराट और धोनी को नुकसान, जानिये पर्पल और ऑरेंज कैप पर किसका कब्जा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, April 18, 2021

रोहित शर्मा की जीत से विराट और धोनी को नुकसान, जानिये पर्पल और ऑरेंज कैप पर किसका कब्जा!

 

रोहित शर्मा की जीत से विराट और धोनी को नुकसान, जानिये पर्पल और ऑरेंज कैप पर किसका कब्जा!

रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के 9वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से मात देकर लगातार दूसरी जीत हासिल की है, इस जीत के साथ ही पांच बार की चैंपियन मुंबई अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है, जबकि विराट कोहली की आरसीबी दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

पहले मैच में हार
मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ आईपीएल के इस सीजन का उद्घाटन मैच गंवा दिया था, जिसके बाद उसने वापसी की, और अगले दोनों ही मैच जीते, मुंबई ने हैदराबाद को जीत के लिये 151 रनों का लक्ष्य दिया था, mumbai indiansजवाब में एसआरएच की टीम 137 रन ही बना सकी, मुंबई के लिये राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने 3-3 विकेट लिये, जबकि जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किये।

अंक तालिका
आईपीएल 2021 में अभी तक कुल 9 मैच खेले जा चुके हैं, इस आधार पर मुंबई इंडियंस प्वाइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच चुकी है, वहीं विराट कोहली की आरसीबी एक स्थान फिसल कर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है, धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स तीसरे स्थान पर है, हैदराबाद और मुंबई को छोड़ बाकी सभी टीमें ने 2-2 मुकाबले खेले हैं, जबकि ये दोनों टीमें 3-3 मुकाबले खेल चुकी है।

पर्पल और ऑरेंज कैप
आईपीएल के 14वें सीजन के 9 मैचों के आधार पर पर्पल कैप पर फिलहाल आरसीबी के हर्षल पटेल का कब्जा है, उन्होने 2 मैचों में 7 विकेट लिये हैं, इस सूची में तीसरे स्थान पर मुंबई इंडियंस के राहुल चाहर हैं, harshal patelजिन्होने तीन मैचौं में 7 विकेट हासिल किये हैं, तीसरे स्थान पर 6 विकेट के साथ ट्रेंट बोल्ट हैं। वहीं बात आरेंज कैप की करें, तो इस पर केकेआर के नीतीश राणा का कब्जा है, राणा ने दो मैचों में 137 रन बनाये हैं, दूसरे स्थान पर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन हैं, जिन्होने 2 मैचों में 123 रन बनाये हैं।

No comments:

Post a Comment