फ्री ऑक्सीजन मिलने की खबर सुनते ही पहुंचने लगे जरुरतमंद, लगी लोगों की कतार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, April 22, 2021

फ्री ऑक्सीजन मिलने की खबर सुनते ही पहुंचने लगे जरुरतमंद, लगी लोगों की कतार

 

फ्री ऑक्सीजन मिलने की खबर सुनते ही पहुंचने लगे जरुरतमंद, लगी लोगों की कतार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन की भारी कमी है, जिसकी वजह से अब इसकी कालाबाजारी भी शुरु हो चुकी है, वहीं दूसरी और दिल्ली में एक जगह ऐसी भी है, जहां पर लोगों को फ्री में ऑक्सीजन उपलब्ध कराई जा रही है, ये जगह मायापुरी इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित है, जहां पर ऑक्सीजन सिलेंडर की रिफिलिंग की जा रही है।

दिल्ली पुलिस तैनात
यहां पर दिल्ली पुलिस के जवान भी तैनात हैं, कुछ अस्पतालों को भी यहीं से ऑक्सीजन उपलब्ध कराई जा रही है, इस ऑक्सीजन प्लांट के मालिक अभिषेक गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी है, साथ ही लोगों को ऑक्सीजन की जरुरत भी है, इसलिये हमने फ्री में ऑक्सीजन बांटने का निर्णय लिया, जिसमें दिल्ली सरकार भी हमारी मदद कर रही है।

4 दिन पहले शुरु की थी फ्री ऑक्सीजन सेवा
ऑक्सीजन प्लांट के मालिक अभिषेक गुप्ता का कहना है कि अगर हम पिछले 3-4 दिनों की बात करें, तो दिल्ली में ऑक्सीजन को लेकर काफी दिक्कतें सामने आ रही है, coronaइसी को देखते हुए हमने भी 3-4 दिन पहले से ही फ्री में ऑक्सीजन बांटना शुरु किया, हमारे प्लांट में ऑक्सीजन रिफिलिंग का काम होता है, जिसकी क्षमता 21 टन है, हम प्रतिदिन लगभग 14 टन ऑक्सीजन भरते है। हम तीन-चार दिनों में 24 घंटे यहां काम कर रहे हैं।

फ्री में बांट रहे
अभिषेक गुप्ता ने बताय़ा कि जिसको भी यहां का पता चलता है, वो यहां आ जाता है, इस वजह से यहां पर भीड़ भी है, लोगों को लाइन में भी लगना पड़ रहा है, कुछ अस्पतालों में भी हम ऑक्सीजन भिजवा रहे हैं, दिल्ली पुलिस भी हमारे पास आई, हमारे माध्यम से कुछ अस्पतालों में ऑक्सीजन भेजा जा रहा है, हमने फ्री में ऑक्सीजन बांटने का निर्णय लिया है, क्योंकि लोगों की जान जा रही है और किसी की जान से ज्यादा पैसा नहीं होता है।


No comments:

Post a Comment