पत्नी को हुआ किसी और से प्यार, पति ने कहा- जा जी ले अपनी जिंदगी और करा दी शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, April 29, 2021

पत्नी को हुआ किसी और से प्यार, पति ने कहा- जा जी ले अपनी जिंदगी और करा दी शादी


पत्नी को हुआ किसी और से प्यार, पति ने कहा- जा जी ले अपनी जिंदगी और करा दी शादी

New Delhi, Apr 27: पत्‍नी के प्‍यार की खातिर पति उसके प्रेमी को ना सिर्फ ढूढ कर लाता है बल्कि उसकी शादी भी करवाना चाहता है, सालों पहले ऐसी एक फिल्‍म जरूर बनी थी । लेकिन क्‍या ऐसा वास्‍तविकता में हो सकता है, आपको लगेगा नहीं । लेकिन, ऐसा हुआ है, ये दिलचस्प कहानी बिहार से सामने आई है । जहां एक पति अपनी पत्नी से इतना प्यार करता है कि उसने उसकी खुशी के लिए खुद के प्यार की कुर्बानी दे दी।  

भागलपुर का मामला
दरअसल ये बेहद चौंकाने वाला मामला भागलपुर जिले से सामने आया है । यहां एक पति ने पत्नी की खुशी के लिए उसकी शादी उसके प्रेमी संग करा दी । युवक को अपने परिवार और समाज की बातों का भी सामना करना पड़ा, लेकिन पति को पत्नी की मुस्‍कुराहट से ज्‍यादा कुछ नहीं चाहिए था । ये अनोखा काम करने वाला शख्‍स उत्तम मंडल है। जिसने अपनी पत्नी सपना कुमारी को बकायदा शादी कराकर, आर्शीवाद देकर उसके प्रेमी के साथ भेज दिया।

7 साल की शादी टूटी, पत्‍नी को हुआ प्‍यार
खगड़िया की रहने वाली सपना कुमारी की शादी भागलपुर के सुल्तानगंज में रहने वाले उत्तम मंडल से सात साल पहले हुई थी । शादी के कुछ समय तक दोनों का प्‍यार बना रहा था, दंपती को दो बच्चे भी हुए । लेकिन कुछ समय बाद सपना को किसी दूसरे युवक से प्यार हो गया । वह उसके प्यार में पति को भी छोड़ने को तैयार थी। लेकिन वह चाहती थी कि उसके पति की मर्जी से सब कुछ हो, वह आर्शीवाद देकर ही मेरा दूसरा विवाह कराए।

पति ने खूब समझाया, नहीं मानी तो करवा दिया ब्‍याह
पति उत्तम ने पत्‍नी सपना को खूब समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने एक नहीं सुनी । सपना जिससे प्यार करती थी, वह उसके पति उत्तम का ही रिश्तेदार था। पति उस पर इतना यकीन करता था कि उसे पता ही नहीं लगा कि उसकी पत्नी का अफेयर इसी रिश्तेदार के साथ चल रहा है। उत्‍तम ने रिश्तेदार को भी समझाया, लेकिन वो बोला कि अपनी पत्नी से पूछ लो। लेकिन सपना तो जिद पर अड़ी थी, जिसके बाद पति उत्‍तम ने गांव के दुर्गा मंदिर में परिजनों की उपस्थिति में रिश्तेदार प्रेमी राजू कुमार से अपनी पत्नी सपना की शादी करा दी।

No comments:

Post a Comment