जैकलीन फर्नांडिस ने बोल्ड तस्वीर पोस्ट कर दिखायी खास निशान, लोग बोले सलमान भाई का दिल!

 

जैकलीन फर्नांडिस ने बोल्ड तस्वीर पोस्ट कर दिखायी खास निशान, लोग बोले सलमान भाई का दिल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिये आये दिन दिलचस्प पोस्ट करती रहती हैं, वहीं हाल ही में जैकलीन अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं, इस पोस्ट में जैकलीन ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए खास निशान फैंस को दिखाया है, ये निशान देखकर जैकलीन के फैंस भी हैरान हैं, वो तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

क्या है ये निशान
दरअसल जैकलीन फर्नाडिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो सिर्फ व्हाइट कलर की ब्रालेट पहने अपने क्लॉजेट में नजर आ रही हैं, साथ ही मिरर सेल्फी ले रही है, jacqueline fernandez picइस तस्वीर में जैकलीन के कंधे पर एक दिल के आकार का लाल निशान दिख रहा है।

हर कोई हैरान
अगर आप भी ये निशान देकर हैरान हैं, तो आपको बता दें कि ये कोई टैटू नहीं है, jacqueline fernandez instagramबल्कि कपिंग थैरेपी का एक निशान है, ये थैरेपी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिये ली जाती है, जैकलीन की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

सलमान भाई का दिल
जैकलीन को इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही है, jacqueline picकिसी ने पूछा कि ये निशान आखिर है क्या, तो किसी ने यहां तक कह डाला कि ये सलमान भाई का दिल है, फैंस द्वारा दिखाये जा रहे दिलचस्पी के बाद जैकलीन की ये तस्वीर इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रही है।

0/Post a Comment/Comments