आईपीएल में आज : गुरु बनाम चेला, बहुत मजा आएगा…. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, April 10, 2021

आईपीएल में आज : गुरु बनाम चेला, बहुत मजा आएगा….


दिल्ली।
 आईपीएल 2021 में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शानदार मुकाबला है। दोनों टीमों के बीच यह आईपीएल का मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली की टीम को सीजन की शुरुआत से पहले ही उस समय बड़ा झटका लगा, जब कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे में चोट लग गये। वह पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए। कप्तान श्रेयस की जगह टीम ने इस बार विकेटकीपर ऋषभ पंत को कप्तान बनाया है। पंत की अगुवाई में टीम अपने पहले आईपीएल खिताब की तलाश में मैदान पर उतरेगी। इस मुकाबले को लेकर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने मजेदार ट्वीट किया है। रवि शास्त्री ने लिखा कि गुरु बनाम चेला। बहुत मजा आएगा आज। स्टंप माइक सुनिएगा जरूर। यहां शास्त्री ने धोनी और पंत की जोड़ी को गुरु और चेले की जोड़ी बताया है। रवि शास्त्री दोनों विकेट कीपरों को शानदार बताया। दोनों ही खिलाड़ी विकेट के पीछे अपने मजेदार कमेंट्स के लिए काफी मशहूर हैं।

दोनों खिलाड़ी इससे टीम के खिलाड़ियों को मनोरंजन करते रहते हैं। उनके मजेदार कमेंट्स कई बार स्टम्प माइक में भी कैद हो जाते हैं। दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात की जाए तो दिल्ली ने पिछले साल आईपीएल 2020 में फाइनल तक का सफर तय किया था। फाइलन में टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। यह दिल्ली का आईपीएल इतिहास का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन था।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन पर गौर की जाए तो उनके लिए पिछला सीजन एक बुरे सपने की तरह साबित हुआ। टीम अपने अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाई। टीम पहली बार प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई। वैसे चेन्नई ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में ओवरऑल तीन बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है।

No comments:

Post a Comment