सुनील शेट्टी ने बेटी और इस खिलाड़ी के रिश्ते को दी हरी झंडे, खुलेआम कही ये बात! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, April 19, 2021

सुनील शेट्टी ने बेटी और इस खिलाड़ी के रिश्ते को दी हरी झंडे, खुलेआम कही ये बात!

 

सुनील शेट्टी ने बेटी और इस खिलाड़ी के रिश्ते को दी हरी झंडे, खुलेआम कही ये बात!

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल भले ही अपने जन्मदिन के दिन मैच हार गये हो, लेकिन उनके प्यार को लड़की के पापा की मंजूरी मिल गई है, जी हां, 18 अप्रैल को राहुल के जन्मदिन पर उनकी रुमर्ड प्रेमिका और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने उनके साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर उनके पापा सुनील शेट्टी ने कमेंट कर लिखा सचमुच प्यार और एक हार्ट इमोजी पोस्ट की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की शादी को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी है।

29वां जन्मदिन
केएल राहुल ने रविवार को अपना 29वां जन्मदिन मनाया, इस मौके पर उनकी कथित प्रेमिका आथिया शेट्टी ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिये एक पोस्ट शेयर किया, एक्ट्रेस ने क्रिकेटर के जन्मदिन पर दो तस्वीरें शेयर की, लिखा, कि आप के लिये आभारी जन्मदिन मुबारक हो। आथिया ने राहुल के साथ दो मिरर सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और पैंट पहने नजर आ रही है, राहुल तस्वीरों में उनके पीछे पोज दे रहे हैं, एक तस्वीर में आथिया को अपनी जीभ बाहर निकाले हुए हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों पाउट कर रहे हैं, दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

पापा ने दी हरी झंडी
आथिया और राहुल की इन तस्वीरों पर सुनील शेट्टी ने भी कमेंट किया, उन्होने लिखा, सचमुच और एक हार्ट इमोजी, आथिया के पापा का ये कमेंट देख सोशल मीडिया पर फैंस ने दोनं के रिश्ते पर मुहर लगा दी है, एक फैन ने कमेंट कर पूछा, शादी कब करोगे, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, मिठाई बांटो शादी फिक्स हो गई है।

मां-पापा को पसंद है राहुल
आथिया के पिता सुनील शेट्टी और मां भी राहुल को खूब पसंद करती हैं, एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ने कहा था कि मेरी बेटी जिसे पसंद करती है, वो उसी के साथ उसका रिश्ता तय करेंगे, आथिया और केएल राहुल के अफेयर की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में है, दोनों एक-दूसरे की हर तस्वीर पर कमेंट करते हैं।

No comments:

Post a Comment