यूपी पुलिस ने ऑन कैमरा दो लोगों के सीने में मार दी गोली? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, April 13, 2021

यूपी पुलिस ने ऑन कैमरा दो लोगों के सीने में मार दी गोली? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

 


बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें यूपी पुलिस के एक अधिकारी पर पहले एक युवक और फिर उसके दोस्त के सीने में गोली मारने का दावा किया गया। हालांकि जब इस वीडियो का फैक्ट चेक कराया गया तो यह दावा झूठा निकला। यूपी पुलिस ने एक ट्वीट में सोशल मीडिया यूजर्स के दावों की पोल खोल कर रख दी।

यूपी में आतंकवाद निरोधी दस्ते के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल श्रीवास्तव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इस वीडियो भ्रम और सवाल पैदा हो गए हैं। उन्होंने कहा कि फैक्ट चेक के बाद ज्ञात हुआ है कि यह वीडियो हरियाणा के करनाल में एक कैफे के बाहर शूट की गई एक वेब सीरीज का यह केवल एक हिस्सा है। इस बात की पुष्टि करनाल स्थित “फ्रेंड्स कैफे” के मैनेजर ने भी की है।

बता दें कि वायरल वीडियो में एक युवक और पुलिस वाले के बीच लड़ाई होती है जिसके बाद वह उसे धक्का दे देता है। थोड़ी ही देर के अंदर, वह अपनी बंदूक निकाल लेता है और उस आदमी के सीने में गोली मारता है। इसके बाद वही खड़ी लड़के की दोस्त जोर जोर से रोने लगती है और उसके बगल में बैठ जाती है। जिसके बाद पुलिस अधिकारी उसको भी गोली मार देता है।

यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो को सहारा लेकर कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर उत्तर प्रदेश पुलिस को ट्रोल करने का प्रयास किया गया। हालांकि फैक्ट चेक में उनके दावों की पोल खुल गई। इसके बाद सोशल मीडिया के कुछ यूजर ने तो ऐसे वेब सीरीज को बैन करने की मांग तक कर डाली है, जिससे पुलिस की छवि खराब होती है।

No comments:

Post a Comment