करीना कपूर ने खुलेआम बताया अपना बेडरुम सीक्रेट, सोने से पहले चाहिये वाइन और…

 

करीना कपूर ने खुलेआम बताया अपना बेडरुम सीक्रेट, सोने से पहले चाहिये वाइन, पजामा और…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने स्टाइल तथा हाजिर जवाबी से लोगों का दिल जीत लेती हैं, हाल ही में दूसरी बार मां बनने वाली बेबो जल्द ही सेलिब्रिटी कुकिंग शो स्टार/फूड में नजर आएंदी, जो ड़िस्कवरी प्लस पर प्रसारित होने वाला है, करीना अपने अकसर बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान से जुड़ी बातें भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, हाल ही में उन्होने अपना बेडरुम सीक्रेट खुलेआम कर दिया है, जिसमें उन्होने बताया कि सोने से पहले वो क्या तीन चीजें हैं, जो उन्हें जरुर चाहिये होती है।

बेडरुम सीक्रेट
करीना कपूर खान और सैफ अली खान अकसर दोनों की लव लाइफ के बारे में बातें करते रहते हैं, दोनों की लव स्टोरी और केमेस्ट्री लोगों को पसंद आती है, हाल ही में करीना ने शो की शूटिंग के दौरान बेडरुम सीक्रेट शेयर किया है।

सेलिब्रिटी कुकिंग शो
कुकिंग शो स्टार / फूड की शूटिंग के दौरान करीना ने अपनी दोस्त तान्या घावरी से खास बातचीत की, करीना ने इस बातचीत में कहा, कि सोने के लिये जाने से पहले मैं बिस्तर पर तीन चीजें लेकर जाती हूं, उन्होने कहा कि मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिये, वाइन की एक बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान। बेबो की बात सुनकर वहां मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे।

वीडियो रिलीज
इतना ही नहीं करीना ने आगे बताया मुझे लगता है कि इससे बेहतर जवाब और कुछ नहीं हो सकता, मुझे इसके लिये प्राइज मिलना चाहिये, करीना के अलावा इस शो में उनकी दोस्त मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, करण जौहर, और प्रतीक गांधी भी नजर आने वाले हैं, इस शो का प्रोमो वीडियो भी करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था।

0/Post a Comment/Comments