इलियाना डिक्रूज की अंडरवॉटर तस्‍वीरें वायरल, लोग बोले ‘जलपरी’, बिकिनी में भी पोज

 

इलियाना डिक्रूज की अंडरवॉटर तस्‍वीरें वायरल, लोग बोले ‘जलपरी’, बिकिनी में भी पोज

एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अकसर ही फैंस के साथ अपनी बेहतरीन तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं । उनके इंस्टाग्राम पर कई लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं । एक्ट्रेस ने रीसेन्‍टली अपनी अंडरवाटर तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्‍हें देखकर आप भी उन्‍हें जलपरी कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे ।

इलियाना की लेटेस्‍ट तस्‍वीरों ने बढ़ाया तापमान 
बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज  ने अपनी कुछ ताजा तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ दिया है । तस्वीरों में इलियाना गहरे पानी में बिंदास अंदाज में गोते लगाती नजर आ रही हैं । इलियाना का ये अंडरवॉटर अवतार देख उनके फैंस उन्हें ‘मर्मेड’ और ‘जलपरी’ बुला रहे हैं । आप भी देखें, यहीं कहेंगे ।

एकदम प्रोफेशनल डाइवर
इलियाना का अंदाज देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह इस काम में काफी पारंगत हैं, वह किसी प्रोफेशनल डाइवर की तरह नजर आ रही हैं । उनका ये पानी के अंदर वाला अवतार देखकर उनके फैंस उन्हें ‘जलपरी’ और ‘वॉटरबेबी’ कहकर बुला रहे हैं । इलियाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर ही बीच और पानी के साथ वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं ।

बीच फोटोज हो रहीं वायरल
इलियाना डिक्रूज की अंडरवॉटर तस्वीरों के साथ ही उनकी कुछ और फोटोज भी वायरल हो रही हैं । ये सभी उनकी थ्रेाबैक तस्‍वीरें हैं, जिसमें वो कमाल की लग रही हैं । दरअसल इलियाना ने अर्थ डे के मौके पर ये सभी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने फैंस को धरती की खूबसूरती दिखाने की कोशिश कर रही हैं । लेकिन फैंस उनकी खूबसूरती के भी कायल हो गए हैं ।

0/Post a Comment/Comments