अश्लील वीडियो बनाकर कराया धर्म परिवर्तन, पीड़िता ने एसपी के सामने बयां की ‘दर्द’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, April 26, 2021

अश्लील वीडियो बनाकर कराया धर्म परिवर्तन, पीड़िता ने एसपी के सामने बयां की ‘दर्द’


अश्लील वीडियो बनाकर कराया धर्म परिवर्तन, पीड़िता ने एसपी के सामने बयां की ‘दर्द’

 यूपी के शाहजहांपुर जिले में फिर से एक बार लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है, आरोप के मुताबिक दबंग ने ना सिर्फ लड़की का अश्लील वीडियो बनाया, बल्कि उसे वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन करवाया, फिर उसके साथ शादी कर रेप तथा हत्या की कोशिश भी की, आइये आपको पूरा मामला बताते हैं।

5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मामले में पुलिस ने बलात्कार तथा हत्या की कोशिश के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है, युवती के परिजनों ने इस मामले में सपा जिला अध्यक्ष के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है, woman police station 2अब युवती ने मामले में इंसाफ ना मिलने पर आत्मदाह करने की धमकी दी है।

इंसाफ की गुहार
शाहजहांपुर के चौक कोतवाली थाने के काशीराम कॉलोनी निवासी पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है कि कफील नाम के शख्स ने उनका अश्लील वीडियो बनाकर धमकाते हुए जबरन शादी कर ली, woman police stationफिर धर्म परिवर्तन कराकर उसका नाम बदल दिया। आरोप के मुताबिक उन्हें दिल्ली में रखा गया, जहां तरह-तरह की प्रताड़ना दी गई, पीड़िता ने बताया कि कफील ने अपने साथी दुर्गेश सक्सेना, फरीद अहमद, मां जायदा बेगम, भाभी फिजा के साथ मिलकर उन्हें पिछले कई महीनों से प्रताड़ित कर रहे थे, लगातार नशीली दवाइयां खिलाकर उन्हें बेहोशी की हालत में रखा जाता था, तरह-तरह की प्रताड़ना दी जाती रही, किसी तरह से वो उनके चंगुल से निकली और अब न्याय के लिये गुहार लगा रही है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पीड़िता की शिकायत के बाद कोतवाली चौक में 5 लोगों के खिलाफ लव जिहाद, जबरन धर्म परिवर्तन, बलात्कार, हत्या की कोशिश जैसे संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, युवती ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से पूरे मामले में न्याय की गुहार लगाई है, साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, फिलहाल युवती ने कहा कि अगर दोषियों के खिलाफ एक्शन नहीं हुआ, तो वो आत्मदाह कर लेगी।

No comments:

Post a Comment